×

Raebareli News : चल रही थी महत्वपूर्ण शासकीय बैठक और जिला स्तरीय अफसर मस्त मोबाइल चैटिंग में

Raebareli News :शासन स्तर की अधिकारी मीटिंग ले रही हैं और अधिकारी मोबाइल पर चैटिंग (officer mobile chatting) कर रहे हैं।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Shraddha
Published on: 29 Oct 2021 11:32 AM GMT
जिले की नोडल अधिकारी कंचन वर्मा मीटिंग ले रही
X

जिले की नोडल अधिकारी कंचन वर्मा मीटिंग ले रही 

Raebareli News : जिले के नौकरशाही को लेकर सरकार के अंदर से लेकर बाहर तक सवाल उठते चले आ रहे हैं। हाल ही में परिवर्तन यात्रा (parivartan yaatra) लेकर अमेठी पहुंचे शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने नौकरशाही पर सरकार की लगाम नहीं होने का आरोप मढ़ा था। ऐसे में रायबरेली (Raebareli) के इन अधिकारियों की कार्य प्रणाली आरोपों पर सही ही साबित हो रही है़।

वीडियो में जरा गौर से रायबरेली के जिला स्तरीय इन अधिकारियों को देखिए जिनमें खौफ नाम की चीज ही नहीं है़। शासन स्तर की अधिकारी मीटिंग ले रही हैं और अधिकारी मोबाइल पर चैटिंग (officer mobile chatting) कर रहे हैं। इसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है़ कि जिला स्तरीय यह अधिकारी आम दिनों में जनता को कितनी तरजीह देते होंगे।


बता दें कि शुक्रवार को जिले की नोडल अधिकारी प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाईज कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Medical Supplies Corporation Limited) कंचन वर्मा (Kanchan Verma) अपने दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को जब वह बचत भवन में विकास कार्यों के साथ ही जन शिकायतों के निस्तारण, बाढ व अतिवृष्टि से प्रभावित राहत कार्यों की समीक्षा कर रही थीं तब जिले के कई अधिकारी मीटिंग के दौरान मोबाइल पर चैटिंग करते दिखाई दिए। जिले की नोडल अधिकारी कंचन वर्मा (Nodal Officer Kanchan Verma) ने स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में फैल रहे डेंगू मच्छर जनित के बारे में जायजा लिया है।

जिले के कई अधिकारी मीटिंग के दौरान मोबाइल पर चैटिंग करते दिखाई दिए

गौरतलब है कि नोडल अधिकारी आज पुलिस लाइन में बन रही बैरक व हॉस्टल के निर्माण कार्य को देखेंगी। सीएचसी व थाना हरचंदपुर का निरीक्षण करेंगी। शनिवार को बछरावां के जलालपुर व महराजगंज के सुल्तानपुर में विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगी। वहीं पर निर्माणाधीन अग्निशमन केंद्र के अवासीय भवनों का निरीक्षण करेंगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021


Shraddha

Shraddha

Next Story