×

Raebareli News Today: राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की सड़क हादसे में मौत

Raebareli News Today: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कलाकार राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की सड़क हादसे में मौत हो गई। वो देर रात कार से सुसराल जा रहे थे।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Shreya
Published on: 30 Dec 2021 5:56 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2021 7:26 AM GMT)
Raebareli News Today: राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की सड़क हादसे में मौत
X

राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की मौत (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Raebareli News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के प्रतिनिधि की सड़क हादसे (Road Accident Mein Maut) में मौत हो गई। वो देर रात कार से सुसराल जा रहे थे जहां रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। प्रदीप श्रीवास्तव (Pradeep Srivastava) बीते कई दिनों से यूनिट के साथ रायबरेली में ही थे। लेकिन देर रात उनके साथ ये दुर्घटना हो गई। उनकी मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी है।

क्या है पूरी घटना?

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, घटना रायबरेली जिले (Raebareli) के बछरावां थाना (Bachhrawan Thana) अंतर्गत अघौरा (Aghaura) के पास की है। बताया जा रहा है़ कि कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के प्रतिनिधि प्रदीप श्रीवास्तव (Pradeep Srivastava) बीती देर रात कार ड्राइव करते हुए लखनऊ ऑफिस (Lucknow Office) से अपनी सुसराल लालगंज जा रहे थे। अभी वो बछरावां थाना क्षेत्र (Bachhrawan Thana Chetra) अंतर्गत के अघौरा के पास पहुंचे ही थे कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि उन्होंने गाड़ी में ही दम तोड़ दिया था। आसपास के लोगों ने भिड़ंत की आवाज सुनी तो वो दौड़े और आनन-फानन में कार से उतार कर उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसओ बछरावां जगदीश यादव (Jagdish Yadav) ने बताया कि घने कोहरे के कारण हादसा हुआ है़। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक्सीडेंट करने वाला वाहन निकल चुका था। पड़ताल की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story