×

Raibareli News: गणेश मूर्ति विसर्जन करने गए 5 युवक नदी में डूबे, पुलिस का दावा नदी में लगा रहे थे डुबकी

Raibareli News: लखनऊ से गणेश भगवान की प्रतिमा लेकर आए 5 युवक विसर्जन के बाद नदी में नहाने के दौरान डूब गए। 4 को सुरक्षित बाहर निकाला गया, एक की तलाश जारी है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Sep 2021 5:07 AM GMT
Raibareli lates News
X

गणेश मूर्ति विसर्जन करने गए 5 युवक नदी में डूबे

Raibareli News: यूपी (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raibareli) में उस समय हड़कंप मच गया जब जब गणेश मूर्ति विसर्जन (Ganesh Murti visarjan) के बाद नदी में नहाते समय 5 लोग डूब गए। वहां, मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद चार युवकों को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन एक अभी भी लापता है। गोताखोरों की मदद से एक युवक की तलाश हो रही है। स्थानीय लोगों ने बछरांवा पुलिस (police investigation) को हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस युवक की खोजबीन में जुटी है।


4 को बचा लिया गया, 1 की तलाश जारी

जानकारी के अनुसार लखनऊ (Lucknow) के आशियाना के रजनी खण्ड मोहल्ले के रहने वाले 5 लोग भंवरेश्वर मंदिर( Bhanvareshvar Mandir) में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए आए थे हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह लोग घूमने आए थे। वहां पर नदी में नहाने लगे, तभी अचानक 5 लोग डूबने लगे, जिनमें से चार लोगों को बचा लिया गया। अभी भी जिला प्रशासन द्वारा एक की तलाश जारी है। वहीं, इसकी सूचना घरवालों को दी गई है, जिसके बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।


पुलिस मामले की जांच कर रही है

थानाध्यक्ष बछरावां राकेश सिंह की मानें तो एक की तलाश गोताखोरों की मदद से जारी है। वहीं, सुनील कुमार गोस्वामी बताते हैं कि लखनऊ से प्रतिमा लेकर यह आए थे, जिनमें 5 लोग थे और चार लोगों को गोताखोरों ने बचा लिया मगर एक की तलाश अभी जारी है। युवक का नाम रोहन बताया जा रहा है। नदी में डूबने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी नदी में डूबने के कई मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल, पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story