Up Election: स्वामी प्रसाद मौर्या की फिसली जबान, BJP के बजाय ले लिया ये किसका नाम

Up Election: कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए अपनी पुरानी पार्टी का नाम ले दिया...

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Sep 2021 5:19 PM GMT
Up Election latest news
X

स्वामी प्रसाद मौर्या की फिसली जवान

Up Election : उत्तर प्रदेश में चुनाव की रणनीति तय करने को लेकर आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद की जुबान फिसली, तो होटों पर उनकी पुरानी पार्टी का नाम आ गया। मौर्या का बसपा प्रेम उनकी जुबां पर तब सामने आया जब वह सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।


मौर्या ने किया पार्टी को संबोधित

दअरसल, भाजपा ने यहां सदर क्षेत्र के एक निजी होटल में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या को संबोधित करना था। मौर्या जब संबोधित करने पहुंचे, तो उन्होंने कहा 'बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित रायबरेली सदर' इतना कहते ही वहां संचालकों से लेकर दर्शक दीर्घा तक जब सभी लोग हंसने लगे, तो वह रुके और बैठ गए। उन्होंने आयोजकों की तरफ देखकर इशारे से पूछा क्या हुआ। जब लोगों ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी नहीं भारतीय जनता पार्टी, तब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और दोबारा उन्होंने अपने संबोधन को बदल कर भाषण की शुरुआत की।


मौर्य के जुबान पर आया BSP का नाम

कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कैबिनेट मंत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का बखान किया और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में देश की धाक बढ़ी है। वहीं पर बुद्ध सम्मेलन को लेकर लोगों की हंसी रुक नहीं पाई और तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। स्वामी प्रसाद मौर्या का यह बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर छा गया है कि हर कोई अपने फेसबुक पर डालकर तरह-तरह के कमैंट्स करने लगे। कोई कहता है कि बसपा प्रेम जागा है। तो कोई कुछ और।

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें और हमारे साथ अपडेटेड न्यूज के लिए जुड़ें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story