×

Lucknow News: अखिलेश ने मेदांता अस्पताल जाकर जाना आजम खान का हाल, जल्द स्वस्थ होने की दुआ की

Lucknow News: पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को मेदांता अस्पताल जाकर जाना आजम खान का हाल जाना।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 20 July 2021 1:26 PM GMT (Updated on: 20 July 2021 2:55 PM GMT)
Akhilesh Yadav Met Azam Khan in Medanta Hospital
X

आजम खान का इलाज कर रहे डाॅक्टर से स्वास्थ्य की जानकारी लेते अखिलेश यादव (फोटो: ट्विटर)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) ने रामपुर से लोकसभा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) से मिलने के लिए मंगलवार को दिल्ली से लौटने के बाद मेदांता अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। उन्होंने आजम खान का इलाज कर रहे डाॅक्टरों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि माननीय आज़म खान जी के शीघ्रातिशीघ्र स्वास्थ्य-लाभ के लिए अच्छे से अच्छे डॉक्टरों और सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए आज मेंदाता, लखनऊ में व्यक्तिगत रूप मुलाक़ात करके उनका हाल जाना और डॉक्टरों से चर्चा की। हम सब उनकी जल्द से जल्द सेहतमंदी की दुआ करते हैं!


बता दें कि आज़म ख़ान को सप्ताह भर पहले ही मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। मग़र, तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सोमवार को फ़िर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लखनऊ पहुंचते ही आजम खान से मिलने गए अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्‍ली से लौटे थे, वह एयरपोर्ट आते ही आजम खान से मिलने मेदांता पहुंचे। आजम खान इस समय सीतापुर जेल में बंद थे। यही उन्‍हें कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद उन्‍हें और उनके बेटे आजम अब्‍दुल्‍ला को 9 मई को इलाज के लिए मेदांता में एडमिट कराया गया था।

फरवरी 2020 से बंद हैं जेल में

गौरतलब है कि आजम खान फरवरी 2020 से ही सीतापुर जेल में बंद हैं। आज़म के बेटे अब्दुल्ला भी उनके साथ जेल में ही बंद हैं। आज़म खां पर 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं, तो वहीं उनके बेटे अब्दुल्ला पर भी 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं। उन पर रामपुर में अवैध जमीन कब्जाने और फर्जी प्रमाणपत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं। वहीं, आजम के बेटे अब्दुल्ला पर भी फर्जी प्रमाणपत्र से जुड़े कई मामले दर्ज हैं।







Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story