×

Shravasti Bike Accident News: एसएसबी जवानों के वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

श्रावस्ती के सिरसिया इलाके में एसएसबी जवानों को लेकर जा रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से बाइक पास में लगे विद्युत पोल से टकरा गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

Anurag Pathak
Published on: 5 Sep 2021 12:17 PM GMT
Vehicle of SSB jawans hit the bike, two killed
X

 श्रावस्ती: एसएसबी जवानों के वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

Shravasti Bike Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद श्रावस्ती के सिरसिया इलाके में आज दोपहर एसएसबी जवानों को लेकर जा रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से बाइक पास में लगे विद्युत पोल से टकरा गई। जिसके बाद पोल पर लगा विद्युत का तार बाइक सवार के ऊपर गिर पड़ा जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही झुलस कर मौत हो गयी। दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों व लोगों ने जिला अस्पताल पहुंच एसएसबी जवानों की लापरवाही से हादसा होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा । टक्कर के बाद जवानों का वाहन भी अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे उसमें सवार सात जवान घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है । पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

एसएसबी के तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

आज दोपहर भिनगा नगर के खलवा बाजार निवासी सोनू गुप्ता अपने मौसा बद्रीनारायण के साथ सिरसिया जा रहा था। गब्बापुर पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल डलवाने के बाद वह सिरसिया की तरफ मुड़ा ही था कि सामने से आ रहे एसएसबी के तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार मारने के बाद अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया ।


वाहन की टक्कर से बाइक पास ही लगे विद्युत पोल से टकरा गई और तार टूटकर बाइक सवार बद्रीनारायण के ऊपर गिर गया। जिससे झुलसकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि सोनू गुप्ता ने सीएचसी सिरसिया में दम तोड़ दिया। वहीं ट्रक पलटने से उसमें सवार एस एस बी के सात जवान भी घायल हो गए।

बाइक सवार दो लोगों की मौत

सिरसिया थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसबी जवानों को लेकर जा रहे वाहन की बाइक से टक्कर हो गयी थी जिसमे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी हादसे के बाद जवानों का वाहन भी अनियंत्रित होकर पलटने से सात जवान घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story