×

Shravasti Crime News: नाबालिक की गला दबाकर हत्या, परिवार को दुष्कर्म का शक

Shravasti Crime News: श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली अंतर्गत संभार पुरवा गांव निवासी नाबालिक अपनी बुजुर्ग मां और मकान मालिक के साथ रहती थी। परिवार में छोटे बच्चे भी रहते हैं।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 Feb 2022 12:32 PM GMT
Shravasti Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (न्यूज़ट्रैक)

Shravasti Crime News: भिनगा कोतवाली के एक गांव निवासी नाबालिक की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को छत पर फेंक कर आरोपी फरार हो गया। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है। परिवार के लोग दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं।

श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली अंतर्गत संभार पुरवा गांव निवासी नाबालिक अपनी बुजुर्ग मां और मकान मालिक के साथ रहती थी। परिवार में छोटे बच्चे भी रहते हैं। इस समय मकान का निर्माण मालिक द्वारा कराया जा रहा है। परिवार के लोग ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। मंगलवार रात नाबालिक की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई।

इसके बाद शव को छत पर छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद परिवार के लोग बालिका की खोज के लिए निकले तो उसका पता नहीं चला। बुधवार सुबह बालिका का शव छत पर पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अरविंद मौर्य पुलिस टीम के साथ पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया।

मौके पर पुलिस बल तैनात

पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म का खुलासा हो सकेगा। हालांकि किशोरी की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या को लेकर गांव में तनाव है। इसको देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही मृतक बालिका के मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटना स्थल की तस्वीर

पड़ोसी गांव के ग्रामीण पर शक

गांव के लोगों ने बताया कि पड़ोसी गांव के युवक की गलत नजर बालिका पर थी। वह मकान निर्माण में सहयोग भी कर चुका था। साथ ही मंगलवार को घर आया था। घटना के बाद से वह फरार है।

पिता जेल में हैं बंद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिस बालिका की हत्या हुई है। उसका परिवार किराए के मकान में रहता है। साथ ही उसका पिता जेल में बंद है। मकान मालिक के साथ मृतक की मां से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story