×

Shravasti News: जमीनी विवाद में वृद्ध की हत्या, बचाने दौड़े ग्राम प्रधान पर भी तलवार से हमला, कटा हाथ

Shravasti News: श्रावस्ती के गुटुहरु गांव में जमीनी विवाद को लेकर दबंग ने वृद्ध की गला काटकर हत्या कर दी। बचाने दौड़े ग्राम प्रधान पर भी तलवार से हमला कर दिया, जिससे ग्राम प्रधान का हाथ कट गया। गंभीर हालत में ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से आरोपी को तलवार समेत हिरासत में लिया है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Dec 2021 3:19 PM GMT
Shravasti News in Hindi Gilola Police Station accused killed old man by attacking him sword Due to ground enmity
X
मामले को लेकर पूछताछ करते पुलिस कर्मी। 

Shravasti News: गिलौला के गुटुहरु गांव में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार को दबंग ने वृद्ध की गला काटकर हत्या कर दी। बचाने दौड़े ग्राम प्रधान पर भी तलवार से हमला कर दिया, जिससे ग्राम प्रधान का हाथ कट गया। गंभीर हालत में ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज बहराइच (Medical College Bahraich) रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त तलवार को कब्जे में ले लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद तीन अन्य आरोपी फरार हो गए हैं।

जमीनी रंजिश के कारण हुई ये वारदात

श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना (Gilola Police Station) अंतर्गत गुटुहरू गांव निवासी रक्षाराम और बद्दू के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। ग्रामीणों के मुताबिक कई बार जमीन के मामले को लेकर विवाद भी हो चुका है। मंगलवार शाम को जमीनी रंजिश में रक्षाराम और बद्दू पुत्र जिलेदार के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान बद्दू काफी नाराज हो गया। वह कुछ दूरी पर स्थित घर से तलवार ले आया। इसके बाद वृद्ध रक्षाराम शुक्ला (90) के गले पर वार कर दिया।

वृद्ध हमला होते ही जमीन पर गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बवाल बढ़ता देख बीच बचाव के लिए आए ग्राम प्रधान महेश कुमार (Village Pradhan Mahesh Kumar) पर भी तलवार से हमला कर दिया। जिससे ग्राम प्रधान का हाथ कट गया। ग्रामीणों ने बवाल की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी को हिरासत में लेकर जांच की शुरू

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पांडेय (SHO Akhilesh Kumar Pandey) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल ग्राम प्रधान को संयुक्त जिला अस्पताल भिनगा (Sanyukt District Hospital Bhinga) पहुंचाया। यहां गंभीर हालत में ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज बहराइच (Medical College Bahraich) रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जबकि मृतक वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि बद्दू ने हत्या के बाद स्वयं पुलिस को जानकारी दी। साथ ही घटनास्थल पर पुलिस को गिरफ्तारी दे दी।

घटना के बाद से तीन आरोपी हुए फरार

घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे पुलिस को ग्रामीणों ने बताया बद्दू अवस्थी के साथ पेशकार, सुनील और शुभम ने मिलकर हमला किया। घटना के बाद से तीन अन्य लोग फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक का कहना है जांच के बाद फरार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की बरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story