×

Shravasti News Today: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार के उड़े चिथड़े, दो लोगों की मौत

Shravasti News Today: श्रावस्ती कटरा बाईपास के निकट कार सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल जाते समय अपना दम तोड़ दिया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Chitra Singh
Published on: 8 Dec 2021 8:32 AM GMT
Car accident
X

क्षतिग्रस्त कार (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Shravasti News Today: कटरा बाईपास के निकट कार सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मृतक में एक युवा कल्याण अधिकारी भी है। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

श्रावस्ती जिला के इकौना कोतवाली (Ikauna) अंतर्गत मोहल्ला हनुमान गढ़ी निवासी आशीष मिश्रा (35) पुत्र अयोध्या प्रसाद मिश्रा और विक्रम मिश्रा (25) पुत्र कृष्ण स्वरूप मिश्रा मंगलवार को आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। इकौना में स्थित भारतीय मैरिज हाल में सभी शामिल हुए। कुछ देर बाद दोनों निजी कार्य को लेकर सभी अपनी कार से बौद्ध स्थली श्रावस्ती चले गए। जब वह माडर्न थाना क्षेत्र के कटरा बाईपास के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से भिड़त हो गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। थाने की पुलिस हादसे की सूचना पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने आशीष मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल विक्रम को बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते मे ही विक्रम की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक विक्रम मिश्रा जिला युवा कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात थे। दोनों युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

मलबे में तब्दील हो गई कार

ट्रक और कार में भिड़ंत इतनी तेज से हुई कि कार पूरी तरह से मलबे में तब्दील हो गई। छोटे छोटे टुकड़े बन गए। कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story