×

Shravasti Road Accident: दरगाह से लौट रहे जायरीनों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Shravasti Road Accident: श्रावस्ती-बहराइच स्थित दरगाह पर जियारत करने आए जायरीनों से भरी टैंपो श्रावस्ती-बलरामपुर मार्ग पर रखे ईंट के चट्टे से टकरा कर हाइवे पर पलट गई।

Anurag Pathak
Written By Anurag PathakPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 4 Sep 2021 4:45 AM GMT
Road Accident News
X

दरगाह से वापस घर जा रहे टैंपो सवार जायरीनों को ट्रक ने रौंदा pic(social media) 

Shravasti Road Accident: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। श्रावस्ती-बहराइच स्थित दरगाह पर जियारत करने आए जायरीनों से भरी टैंपो श्रावस्ती-बलरामपुर मार्ग पर रखे ईंट के चट्टे से टकरा कर हाइवे पर पलट गई। जिससे पीछे से आ रहे ट्रक ने टैम्पो सवार को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर ही 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

भीषण सड़क हादसा pic(social media)

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जनपद बलरामपुर के उतरौला थाना क्षेत्र के हासिम पारा पेडिया गांव निवासी 9 लोग टेम्पो में सवार होकर बहराईच में स्थित दरगाह में जियारत करने के लिए आए हुए थे। सभी लोग बहराइच दरगाह से जियारत करके वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही श्रावस्ती जिले के इकौना थाना क्षेत्र में तहसील के पास पहुंचे तभी हाइवे किनारे लगे ईंट के चट्टे से टैंपो टकरा गया और अनियंत्रित होकर श्रावस्ती-बलरामपुर मार्ग पर पलट गया। इसके बाद सामने से आ रहे ट्रक ने लोगों को रौंद दिया।

हादसा इतना भीषण था कि घटना स्थल पर ही निजामु (35 ) पुत्र समीउल्लाह, किताबुन्निसा (70) पत्नी समीउल्लाह, रुबीना (25) पुत्री अकरम, साफिया (50) पत्नी इलाही, परवीन (25 ) पुत्री रईस की मौत हो गई, जबकि सायरा बानो, आसमा, मासूम हुसैन व टेम्पो का चालक वसीउद्दीन को गंभीर चोटें आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पर एसपी अरविंद कुमार मौर्य, एसडीएम आरपी चौधरी व थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story