×

Siddharthnagar Viral Video: लखनऊ में कैब चालक की धुनाई के बाद अब सिद्धार्थ नगर में महिला शिक्षामित्र ने शिक्षक पर बरसाए चप्पल

Siddharthnagar Viral Video: सिद्धार्थ नगर से एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक महिला शिक्षामित्र शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर उसपर चप्पल बरसा रही है।

Intejar Haider
Published on: 6 Aug 2021 8:20 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2021 10:40 AM GMT)
Viral video
X

शिक्षक की पिटाई का वीडियो वायरल pic(Social Media)

Siddharthnagar Viral Video: लखनऊ(Lucknow) की थप्पड़बाज कांड के बाद अब सिद्धार्थनगर में एक महिला शिक्षामित्र के द्वारा शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का वीडियो(Video) सामने आया है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लखनऊ में कैब ड्राइवर की युवती ने की पिटाई (File Photo) pic(social media)

सिद्धार्थनगर ज़िले में सोशल मिडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने ज़िले के शिक्षा विभाग को हिला कर रख दिया है इस वायरल वीडियो में एक महिला शिक्षामित्र प्रधानाध्यापक को चप्पल से पीट रही है। जिसका वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पूरा मामला इटवा तहसील के प्राथमिक विद्यालय अगरदीडीह का है। वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा विभाग और आम लोगों में यह सवाल दौड़ने लगा आखिर ऐसा क्यों हुआ कि महिला शिक्षा मित्र शिक्षक को चप्पलो से दौडा दौडा कर पीट रही है। इसके बाद मामले को पूरा जानने के लिए मीडिया कर्मी उस विद्यालय पर पहुंचे वहा कुछ ही दूरी पर महिला मित्र का घर भी था इस पूरे मामले की जानकारी जब ली गई तो शिक्षामित्र द्वारा बताया गया कि आये दिन महिला शिक्षामित्र के साथ छेड़छाड़ होती रहती थी।

और इसका विरोध करने पर उसके उपर गालियों ,जाति सूचक अपशब्दों का प्रयोग किया जाता था और नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती रही थी। वहीं महिला शिक्षामित्र ने वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उस दिन का मामला यह था कि सुबह 9 बजे आने के बाद उन्हें रजिस्टर लेकर बुलाया गया और जब महिला रजिस्टर लेकर अंदर गई तो उसका हाथ पकड़ लिया गया और प्रधानाध्यापक ने कहा तुम्हे रजिस्टर में साइन नहीं करने दूंगा, महिला द्वारा पूछा गया क्यों तो प्रधनाध्यापक द्वारा कहा कि नहीं करने दूंगा, तुम कुछ मानती नहीं हो कोई बात ऐसा बोल कर महिला द्वारा रजिस्टर छीनने की कोशिश की तो प्रधनाध्यापक द्वारा रजिस्टर फेक कर गाली देते हुए बहार निकल गए। फिर महिला द्वारा गाली सुनने के बाद महिला ने प्रधनाध्यापक को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। वहीं इस मामले की शिकायत के बारे में महिला ने बताया कि इसकी शिकायत बीएसए व् शिक्षा मंत्री से की गयी है।

वहीं इस मामले में बीएसए द्वारा कहा गया है कि मामले में खण्ड शिक्षा अधिकारी से जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। जाँच रिपोर्ट आधार पर कार्रवाई होगी वहीं शिक्षा विभाग में ऐसे मामलो के बारे में कहा कि शिक्षा क्या किसी भी विभाग में ऐसे मामले नहीं होने चाहिए।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story