×

Sitapur News: जिले के 19 ब्लॉक प्रमुखों ने ली शपथ, सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में 19 नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को एसडीएम, तहसीलदार सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 July 2021 9:27 AM GMT
Block Pramukh Shapath
X

नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख नमिता अवस्थी शपथ ग्रहण करतीं हुईं 

Sitapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आज ब्लॉक प्रमुखों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों (Block Pramukh and Members) का शपथ ग्रहण (Oath Ceremony) हुआ। जिसमें उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को शपथ दिलाई गई। खैराबाद और गोंदलामऊ ब्लॉक सहित जिले के 19 ब्लॉकों में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें एसडीएम, तहसीलदार सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का भी पालन किया गया। वहीं 19 ब्लाकों में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए और भारी पुलिस बल को तैनात किया गया। जिले में 19 ब्लाकों में 15 बीजेपी, 3 सपा व 1 निर्दलीय ब्लाक प्रमुख ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। ब्लाक प्रमुखों ने शपथ लेने के बाद सभी नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई।

सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

खैराबाद ब्लॉक से अजय विश्वकर्मा और गोंदलामऊ ब्लॉक से नमिता अवस्थी ने शपथ ली। खैराबाद ब्लॉक में एसडीएम सदर अमित भट्ट ने शपथ दिलाई तो वही गोंदलामऊ ब्लॉक में परियोजना निदेशक अरुण कुमार सिंह ने शपथ दिलाई । शपथ ग्रहण के दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराया गया। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सभी 19 ब्लॉकों में कड़े सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम रहे।

नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख पद व गोपनीयता की शपथ लेते हुए

सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर होंगे कार्य

वहीं नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख अजय विश्वकर्मा ने बताया कि जो भी सरकार से योजनाएं आएंगी उन्हें गांव के हर गरीब तक पहुंचाया जाएगा। और सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर सभी कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहे।

कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अनिवार्यता

आपको बता दें कि सभी ब्लाकों में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अनिवार्यता रखी गई थी ताकि शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी प्रकार से गाइडलाइन का उल्लंघन ना हो इसके अलावा वहां पर सैनिटाइजर रखने की भी व्यवस्था की गई थी, ताकि लोग सैनिटाइजर का उपयोग करके खुद को सुरक्षित कर सकें। इसके अलावा वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी निर्देश जारी किया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story