Sitapur News: दर्दनाक हादसा: बारिश के चलते पक्की छत गिरी, मां-बेटे की मौत

सीतापुर जनपद में भारी बारिश के चलते एक बड़ा हादसा हुआ इस हादसे में घर की छत गिरने से मां-बेटे की मौत हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 19 July 2021 7:45 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 7:58 AM GMT)
Traumatic accident: Due to rain, concrete roof collapses, mother and son die
X

सीतापुर में बारिश के चलते पक्की छत गिरी, मां-बेटे की मौत: फोटो- सोशल मीडिया

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक परिवार पर बारिश कहर बनकर टूटा। भारी बारिश के चलते एक बड़ा हादसा हुआ इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब मां अपने मासूम बेटे को कमरे में दूध पिला रही थी। उसी समय बारिश के चलते पक्के कमरे की छत भरभरा कर बैठ गई। जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई।

भारी बारिश के कारण घर की छत गिरने से मलबे में दबकर मां बेटे की मौत हो गई। इस हृदय विदारक घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर मां बेटे को बाहर निकाला लेकिन उससे पहले ही दोनों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी । सूचना पाकर पुलिस व तहसील कर्मी मौके पर पहुंचे इस दर्दनाक हादसे की जिसे भी सूचना लगी वह अपने कदमों को रोक नहीं पाया और घटनास्थल की तरफ दौड़ा चला गया।

कमरे की छत गिरने से मां-बेटे की मौत

यह पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के अंगेठा दौदापुर का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रेनू सोमवार सुबह करीब 6 बजे अपने 2 साल के मासूम बच्चे को जब कमरे में दूध पिला रही थी उसी समय कमरे की छत गिर गई जिसके चलते मां-बेटे की मौत हो गई। बताते चलें कि सोमवार सुबह से ही मूसलाधार बारिश शुरू हो गई थी जिसके चलते यह हादसा हुआ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story