×

Sitapur News: कड़ी सुरक्षा के बीच सीतापुर जेल शिफ्ट हुए आजम खान व बेटे अब्दुल्ला

Sitapur News: कोरोना से ठीक होते ही पुलिस ने आजम खान व उनके बेटे पर शिकंजा कसते हुए मेदांता अस्पताल से सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया।

Sami Ahmed
Written By Sami AhmedPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 13 July 2021 9:23 AM GMT
Azam Khan and his son were shifted from Medanta Hospital to Sitapur Jail.
X

आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम (File Photo) pic(social media)

Sitapur News: यूपी के सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम अब पूरी तरह से कोरोना से ठीक हो गये हैं। स्वस्थ्य होने के बाद अब दोनों को मेदांता अस्पताल से सीतापुर जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है।

सीतापुर जेल शिफ्ट हुए आजम खान व बेटे अब्दुल्ला pic(social media)

अब ठीक है आजम और अब्दुल्ला की तबियत

आपको बता दें कि आजम खान और उनके बटेे अब्दुल्ला आजम को 9 मई 2021 को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तबियत खराब होने के दौरान आजम खान का ऑक्सीजन लेवल भी डाउन था। इसके चलते आजम खान मेदांता अस्पताल में करीब 2 महीने 3 दिन तक भर्ती रहे। सीतापुर ले जाने से पहले मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने दोनों की जांच की।

सीतापुर जिला कारागार में आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को एक ही बैरक में रखा जाएगा। वहीं आजम खान के वकील ने बताया कि उनकी तबियत अभी ठीक नहीं है जेल में उनको वह सुविधाएं नहीं मिल पाएंगे जो अस्पताल में मिल रही थी।

सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम

जिला जेल के अंदर आजम खान की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मेदांता हॉस्पिटल से आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम को जिला कारागार में लाया गया। इस दौरान आजम खान की सुरक्षा में एसडीएम सिधौली सीओ सहित तमाम सुरक्षा व्यवस्था साथ में मौजूद रहे। लखनऊ से सीतापुर तक करीब 90 किलोमीटर की दूरी है। आजम खान को एंबुलेंस से सीतापुर जिला कारागार में लाकर शिफ्ट किया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story