×

Sitapur News: बीजेपी विधायक ने कोतवाली में धरने पर बैठने की दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी विधायक सुरेश राही का आरोप है कि कुछ दबंग झरेखापुर मंडल महामंत्री को लगातार परेशान कर रहे हैं। पुलिस, दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं करती ।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 July 2021 5:37 AM GMT
BJP MLA threatens to sit on dharna in Kotwali, know what is the whole matter
X

  सीतापुर: बीजेपी विधायक सुरेश राही

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में हरगांव से बीजेपी विधायक सुरेश राही अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली देहात पहुंचे और पुलिसकर्मियों पर गुस्सा करने लगे। पूरा मामला यह है कि झरेखापुर के मंडल महामंत्री रामकुमार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। जिसकी शिकायत विधायक ने थाने में की लेकिन पुलिसकर्मियों ने विधायक की एक न सुनी और उल्टा दोनों ही पक्षों पर शांति भंग की कार्रवाई करते हुए मंडल अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद विधायक आग बबूला हो गए और कोतवाली देहात में पहुंचकर पुलिस कर्मियों को फटकार ने लगे।

जब विधायक की सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह से बात हुई और सीओ सिटी ने मंडल बीजेपी के झरेखापुर मंडल महामंत्री रामकुमार को छोड़ने का आश्वासन दिया तब जाकर विधायक माने। हरगांव से बीजेपी विधायक सुरेश राही का आरोप है कि कुछ दबंग झरेखापुर मंडल महामंत्री को लगातार परेशान कर रहे हैं और उनके साथ मारपीट भी की।

पुलिस, दबंगों पर नहीं करती कोई कार्रवाई

विधायक सुरेश राही ने बताया कि इस मामले में शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाई नही की और पुलिस ने उल्टा दोनों ही पक्षों पर शांति भंग की कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के हरगांव से विधायक सुरेश राही अपनी सरकार के खिलाफ कई बार आरोप लगा चुके हैं।

हरगांव से बीजेपी विधायक सुरेश राही ने आरोप लगाया कि हमारे मंडल अध्यक्ष के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की जिसकी शिकायत भी की गई लेकिन चौकी इंचार्ज के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई और उल्टे ही मंडल महामंत्री को हिरासत में ले लिया गया।

विधायक ने लगाया चौकी इंचार्ज पर लापरवाही का आरोप

जिसके बाद विधायक आग बबूला हो गए और अपने कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए कोतवाली देहात पहुंच गये। विधायक ने चौकी इंचार्ज पर भी लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं विधायक ने कार्यकर्ता को न सुनने पर कोतवाली में धरने पर बैठने की धमकी तक दे डाली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story