×

Sitapur News: सीतापुर पहुंचीं मंत्री स्वाति सिंह, सपा-बसपा पर कसा तंज

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पहुंची मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) ने बीएसपी और सपा पर जमकर हमला बोला है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Ashiki
Published on: 31 July 2021 11:26 AM GMT (Updated on: 31 July 2021 12:02 PM GMT)
Sitapur News
X

 सीतापुर में पहुंचीं मंत्री स्वाति सिंह

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पहुंची मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) ने बीएसपी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर तंज कसते हुए कहा बसपा समय-समय पर जब चुनाव आता है तब रणनीति बनाकर किसी न किसी एक समुदाय को लेकर चलती है और हम जिस प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। मुझे लगता है इन विषयों का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि हमारे हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबका साथ सबका विकास की रणनीति बनाकर कार्य करते हैं।

मंत्री स्वाति सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के कुपोषित बच्चों और महिलाओं के ट्वीट पर नसीहत देते हुए कहा फिलहाल मेरे पास पूरे देश में जितने प्रदेश हैं उनका डेटा नहीं है। यह जरूर कहूंगी कि उत्तर प्रदेश की जनसंख्या 24 करोड़ है। उसका मैं प्रतिशत निकाल लूं। इसके बाद अगर अखिलेश यादव जी ने कहा है तो अखिलेश यादव क्या भूल गए कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में उन्ही की सरकार थी। इसलिए उनको याद दिलाने की आवश्यकता नहीं है।


वहीं स्वाति सिंह ने बाल विकास पुष्टाहार में जिले में सभी ब्लॉकों में हो रही कोऑर्डिनेटर भर्ती पर शिकायत आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही। स्वाति सिंह ने खैराबाद सीएससी में कोरोना को देखते हुए चिल्ड्रन आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया और कोल्ड चैन में जाकर वैक्सीनेशन करा रहे लोगों से बातचीत की।

कोल्ड चैन जाते समय मंत्री स्वाति सिंह को बेंच पर बच्चे को लिटाये एक महिला से भी हालचाल पूछा और उसे धूप में ना लिटाने की बात कही। इसके बाद मंत्री ने ब्लॉक सभागार में अधिकारियों की भी जमकर क्लास लगाई। इसके बाद मंत्री स्वाति सिंह ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की और फीडबैक लिया। इस मौके पर डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह,एसडीएम अमित भट्ट, सीओ पीयूष सिंह सहित जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रही।

Ashiki

Ashiki

Next Story