×

Sitapur News: ओमप्रकाश राजभर ने पीएम और सीएम को बताया झूठा

जनपद में सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर धनगर समाज की बैठक में पहुंचे ​थे।

Sami Ahmed
Published on: 18 July 2021 1:49 PM GMT
Om Prakash Rajbhar
X

सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमप्रकाश राजभर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sitapur News: जनपद में सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर धनगर समाज की बैठक में पहुंचे ​थे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। ओमप्रकाश राजभर ने कहा एक चीर हरण हुआ था महाभारत में तो कर्मों का नाश हो गया था। वहीं अब बगल के जिले लखीमपुर खीरी में चीर हरण हुआ है।

ओमप्रकाश राजभर यही नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी को झूठा तक बोल डाला और बीजेपी पार्टी को झूठ की प्रयोगशाला बताया। उन्होंने कहा, अटल बिहारी बाजपेई जब जिंदा थे तब भारतीय जनता पार्टी थी अब बीजेपी भारतीय झूठ पार्टी बन गई है। ओमप्रकाश राजभर ने आतंकवादी घटना पर भी बेतुका बयान दिया है।

ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि आतंकवादी घटना जो दिखा रहे हैं इस पर पूर्व डीजीपी का बयान आया है एक ही घटना क्यों? इसको दूसरी घटना गढ़ो। उनके क्या कहने का तात्पर्य साफ झलक रहा है यह फर्जी है। उन्होंने कहा कि चुनाव आ गया है इस तरह की स्कीम ला रहे हैं। वहीं ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ की आतंकवादी घटना पर भी सवाल खड़े किए। ओमप्रकाश राजभर ने कहा 2022 में हमारी सरकार बनेगी। 5 साल में 5 सीएम और 20 डिप्टी सीएम 5 साल में होंगे अलग-अलग जातियों के होंगे।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश सरकार के गठन पर आमप्रकाश राजभर सरकार में शामिल थे। लेकिन बाद में तालमेल न बैठने पर ओमप्रकाश सरकार से अलग हो गए और तभी से वह बीजेपी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। इन दिनों वह प्रदेश के जिलों में घूम घूम कर बीजेपी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। प्रदेश में सरकार बनाने के लिए वह असदुद्दीन अवैसी से मिलकर चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story