×

Sitapur News : पुलिस ने किया यह शानदार काम, पिता से बिछड़े मासूम को 2 घंटे में मिलाया, जानें पूरा मामला

Sitapur News : पुलिस ने पिता से बिछड़े एक मासूम बच्चे को महज 1 से 2 घण्टे में कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों से मिला दिया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shraddha
Published on: 16 July 2021 2:15 AM GMT
पिता से बिछड़े मासूम को 2 घंटे में मिलाया
X

पिता से बिछड़े मासूम को 2 घंटे में मिलाया

Sitapur News : यूपी (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में पुलिस (Police) का मानवीय चेहरा सामने आया है। जिसमें पुलिस ने पिता से बिछड़े एक मासूम बच्चे को महज 1 से 2 घण्टे में कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों से मिला दिया। अपने बच्चे को पाकर पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपने बेटे को पाकर पिता ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया। यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके का है।

बताते चले कि तालगांव थाना क्षेत्र के जरेली निवासी देशराज अपने 5 साल के मासूम बच्चे अमरजीत को शहर में स्थित डॉक्टर आलोक जौहरी के यहां दिखाने आया हुआ था। बेटे को दिखाने के बाद देशराज बाजार में अपने एक परिचित की दुकान पर मासूम पुत्र अमरजीत को बिठाकर सामान लेने चला गया। इसी बीच दुकान पर बैठा मासूम अमरजीत कहीं लापता (Missing) हो गया। कुछ ही देर बात देशराज जब दुकान पर पहुंचा तो अपने बेटे को नहीं पाया।

आपको बता दें कि जब देशराज ने अपने दुकानदार मित्र से बेटे के बारे में जानकारी की तो उसने अनभिज्ञता जाहिर की। जिसके बाद पिता देशराज अपने पुत्र अमरजीत को बाजार में तलाश करने लगा। पीडित पिता काफी देर तक पुत्र को तलाशता (Seeks) रहा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद एक राहगीर ने रोते हुए मासूम अमरजीत को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने मासूम अमरजीत से परिवार वालो के बारे में जानकारी की लेकिन अमरजीत कुछ बता पाने में सक्षम नहीं था। जिसके बाद कोतवाली के सिपाही राहुल भदौरिया ने बच्चे की फोटो अपने कोतवाली के ग्रुप पर पोस्ट करके अन्य साथियों को जानकारी दी। पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद देशराज को ढूंढ निकाला और उसके लापता मासूम बच्चे अमरजीत को उसको सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने लिखा पढ़ी करने के बाद मासूम अमरजीत को पिता देशराज के साथ घर भेज दिया।

Shraddha

Shraddha

Next Story