×

Sitapur Viral Video: पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष ने कहा- अफसरों को नींबू की तरह निचोड़ कर बर्बाद कर दूंगा

Sitapur Viral Video: उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने अपने संबोधन में धमकी देते हुए कहा है कि कान खोल कर अधिकारी समझ ले, जो प्रधान व बीडीसी सम्मान समारोह में आए हैं उनकी लिस्ट देकर जाऊंगा, उनका विकास प्रथम पर होगा।

Sami Ahmed
Written By Sami AhmedPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 3 Aug 2021 1:47 AM GMT
Uttar Pradesh Backward Classes Commission Vice-Chairman Heera Thakur gave a controversial statement
X

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने दिया विवादित बयान pic(social media)

Sitapur Viral Video: सीतापुर के महमूदाबाद में हुए सम्मान समारोह कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हीरा ठाकुर ने अधिकारियों को धमकाते हुए नींबू की तरह निचोड़ कर बर्बाद कर दूंगा जैसे शब्दों का प्रयोग किया है।

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर के विवादित बयान का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो दो दिन पूर्व महमूदाबाद में हुए सम्मान समारोह कार्यक्रम का है। वीडियो में हीरा ठाकुर अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं। जिसमे उनके बिगड़े हुए बोल सामने आये हैं।

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने प्रधान व बीडीसी के सम्मान समारोह में अपने संबोधन में धमकी देते हुए कहा है कि कान खोल कर अधिकारी समझ ले, जो प्रधान व बीडीसी सम्मान समारोह में आए हैं उनकी लिस्ट देकर जाऊंगा, उनका विकास प्रथम पर होगा। उनके कार्य में कोताही हुई तो अधिकारियों को नींबू की तरह निचोड़ कर बर्बाद कर दूंगा, समझ लो मेरा नाम हीरा ठाकुर है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो pic(social media)

बता दें कि पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर यहीं नहीं रुके आगे बोले कि जो प्रधान दोबारा चुने गए हैं और इस सम्मान समारोह में नहीं आए। उनकी जांच कराऊंगा और जिन लोगों ने घपला किया है उनको जेल भेजूंगा, चाहे अधिकारी हो या प्रधान हो। कार्यक्रम में आये केवल बीजेपी प्रधानों के ही कार्य किए जाएंगे। पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर महमूदाबाद इलाके में प्रधान और बीडीसी के सम्मान समारोह में पहुंचे थे। हीरा ठाकुर के इस बयान से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

वहीं इस कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता मौजूद रहे। ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व महमूदाबाद ब्लाक में भाजपा की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर शामिल हुए थे। दो दिन बाद उनका विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

खंड विकास परिसर में आयोजित प्रधान व बीडीसी के सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने कहा कि पारदर्शी विकास के साथ देश व प्रदेश की सरकारों ने जनता के मान सम्मान को पूरे विश्व में बढ़ाया है। कोरोना महामारी के नियंत्रण व राहत उपयांे के लिए प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा विदेशी भी कर रहे हैं।

आगे बता दें कि कार्यक्रम में अध्यक्ष जिला पंचायत प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता ने कहा कि भजपा सरकार सबके विकास के लिये काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज सभी गरीबों को बिना प्रयास के बिजली, रसोई गैस, आवास के साथ किसानों को उनकी उपज का लाभकारी मूल्य दे रही है। कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहीं सुशीला वर्मा, संतोष सिंह , पूर्व पालिका अध्यक्ष सुरेश वर्मा, रामकुमार उर्फ नन्हा वर्मा, केके सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी आशा मौर्य मोहन प्रसाद बारी ने उपस्थित सभी प्रधान व बीडीसी को सम्मानित किया ।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story