×

Sitapur Crime News: शादी के तीसरे दिन दुल्हन जेवर व नगदी लेकर फरार,जानिए क्या है मामला

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में लुटेरी दुल्हन कारनामा सामने आया है। जिसमें शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन घर से जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shweta
Published on: 15 Aug 2021 1:14 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में लुटेरी दुल्हन कारनामा सामने आया है। जिसमें शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन घर से जेवर व नगदी लेकर फरार हो गई। जिसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया । वही दूल्हे ने दुल्हन व साले पर 30 हजार की नकदी और 45 हजार रुपये के जेवरात ले जाने का आरोप लगाया है और पुलिस को पूरे मामले की तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। यह पूरा मामला रेउसा थाना इलाके के करसा गांव का है।

बताते चले कि करसा गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार अपने एक दोस्त कमलेश के साथ शादी करने के लिए 3 दिन पहले बिहार के जिला गोपालगंज के ग्राम मगहा गया हुआ था। जहां पर उसने अरविंद नाम के एक शख्स से मिलाया जोकि बिहार जनपद के गोपालगंज का रहने वाला था।

अरविंद ने अपनी बहन किरन देवी की फोटो प्रमोद को दिखाई और शादी करने के लिए उससे कहा। जिसके बाद दोनों पक्षों की आपस में बात बन गई और अरविंद ने अपनी बहन किरन की शादी गांव के ही एक मंदिर में करा दी और दोनों को वहां से रवाना कर दिया। दूल्हा प्रमोद का आरोप है कि किरन का भाई अरविंद भी उसके साथ आया था।

दुल्हन किरन और दूल्हा प्रमोद

दूल्हा प्रमोद का कहना है कि किरन से शादी उसने मंदिर में रीति रिवाज के साथ की और शादी में करीब 90 हजार रुपयों का खर्च भी आया। शादी करने के बाद दूल्हा प्रमोद अपनी दुल्हन किरन को लेकर अपने घर आ गया। दुल्हन के साथ उसका भाई अरविंद भी आया था। प्रमोद के अनुसार जब देर रात सभी घर के सदस्य सो गए तो दुल्हन किरन अपने भाई अरविंद के साथ मिलकर 30 हजार की नगदी व 45 हजार के गहने लेकर फरार हो गई। इस बात की सूचना परिवार वालों को तब हुई जब सुबह परिवार वाले सो कर उठे तो दोनों को घर में न देख उन्होंने आसपास तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद प्रमोद ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और दुल्हन व साले के खिलाफ आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Shweta

Shweta

Next Story