×

Sitapur News: जिला पंचायत की 8 करोड़ रुपये की लागत से 58 परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर में जिला पंचायत की 8 करोड़ रुपए की लागत से 58 परियोजनाओं का शिलान्यास बीजेपी सांसद राजेश वर्मा ने किया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 1 Jan 2022 5:22 PM GMT
Sitapur News: Foundation stone laid for 58 projects of Zilla Panchayat at a cost of Rs 8 crore
X

सीतापुर: जिला पंचायत की 8 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर (District Sitapur) में जिला पंचायत (Zila Panchayat) की 8 करोड़ रुपए की लागत से 58 परियोजनाओं का शिलान्यास (Foundation stone of projects) बीजेपी सांसद राजेश वर्मा (BJP MP Rajesh Verma) ने किया। इसके अलावा सांसद राजेश वर्मा ने मशीनों का पूजन कर कार्य का शुभारंभ किया।

बीजेपी सांसद राजेश वर्मा (BJP MP Rajesh Verma) ने बताया जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा स्वीकृत 8 करोड़ की 58 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ (Stampede at Vaishno Devi Temple) के दौरान हुई मौत पर सांसद ने दु:ख जताया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने ट्वीट कर दु:ख जताया है वह दु:खी हैं और मृतकों के परिजनों को पीएम केयर फंड (PM Care Fund) से आर्थिक सहायता दी गई। सांसद ने कहा 2022 में विधानसभा (UP Election 2022 ) में बीजेपी का क्लीनस्वीप है।

पिछली बार 325 सीटें आई थी इस बार 350 पार होंगी- बीजेपी सांसद राजेश वर्मा

पिछली बार 325 सीटें आई थी इस बार 350 पार होंगी। जनता खुद ही बोल रही है और रात में भी हजारों की संख्या में भीड़ आ रही है वह किसी पेमेंट पर नहीं आ रही है। ओमप्रकाश राजभर की फिसली जुबान पर बोले सांसद, विद्वान लोग हैं, विद्वानों के बारे में हम लोग थोड़ा अशिक्षित हैं कमेंट नहीं कर सकते। वही कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर बीजेपी जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा और निर्माण कार्य समिति के अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता मौजूद रहे।


मालूम हो कि शहर के आदर्श नगर, आनंद नगर में सीवेज की समस्या के चलते आस पास के कई मोहल्लों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न रहती थी। जिसको लेकर मोहल्लेवासियों कई बार धरना प्रदर्शन भी कर चुके थे। नागरिकों की मांग पर जिला पंचायत द्वारा सीवर लाइन स्वीकृत की गई थी। जिसके कार्य का शुभारम्भ सांसद राजेश वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रृ़द्धा सागर व जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने मशीनों की पूजा कर किया।

सांसद व जिला पंचायत के प्रयास से पहली बार इतने काम हो रहे हैं- शिवकुमार गुप्ता

इस दौरान जिला पंचायत के निर्माण समित के अध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता ने सीवर लाइन की स्वीकृत के लिए सांसद राजेश वर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा कि सांसद व जिला पंचायत के प्रयास से पहली बार इतने काम हो रहे है। आगामी विधान सभा में फिर से भाजपा की सरकार बनाकर विकास की रफ्तार को बढ़ाना है। इससे पूर्व जिला पंचायत निर्माण समिति के अध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता ने सांसद राजेश वर्मा को चांदी का मुकुट व अन्य अतिथियों कां अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story