×

Jal Shakti Mantri : राहुल-अखिलेश ने झूठ का इंटरनेशनल टेंडर आपस में बांट लिया, सीतापुर में जलशक्ति मंत्री का तीखा हमला

Sitapur News: जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला...

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Ragini Sinha
Published on: 12 Sep 2021 11:33 AM GMT
Sitapur latest News
X

 इंटरनेशनल टेंडर में राहुल और अखिलेश ने बंटवारा किया (social media)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। राजभर के मुख्तार व मुसलमानों को टारगेट करने के बयान पर जल शक्ति मंत्री बोले, कौन नेता किस का समर्थन कर रहा हैै। यूपी की जनता मोदी और योगी का समर्थन कर रही है। बीजेपी 2022 में 350 से अधिक सीटें जीतने का संकल्प लेकर आगे बढ़ रही है और 2022 में योगी ही यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे।

'यूपी की जनता राजभर को गंभीरता से नहीं ले'

वहीं, जल शक्ति मंत्री ने राजभर पर तंज कसते हुए कहा यूपी की जनता राजभर को गंभीरता से नहीं लेती। वहीं शिवसेना के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर बोले कि शिवसेना का जनता में कोई नाम लेने वाला नहीं है, रही बात कोरोना की तो कोरोना में सीएम योगी के कार्य की विदेशों में भी सराहना हुई है। अखिलेश के बीजेपी के झूठ के एजेंडे के बयान पर बोले अभी इंटरनेशनल टेंडर हुआ था तो उसमें राहुल और अखिलेश उसको आपस में बांट लिए थे।


जो व्यक्ति बड़ा बनता है वह प्रभु से प्रार्थना करता

BJP के पास सच कहने के लिए इतना कुछ है कि झूठ बोलने की जरूरत नहीं है। वहीं, मायावती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हर कोई व्यक्ति जो बड़ा बनता है वह प्रभु से प्रार्थना करता है। महेंद्र सिंह का प्रबुद्ध सम्मेलन में ओजस्वी भाषण सुनकर प्रबुद्ध जनों और नौजवानों में नया जोश देखने को मिला है और कार्यक्रम में महेंद्र सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी और गृह मंत्री अमित शाह जिंदाबाद नारे भी लगाए।

निवेदन: दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story