Sitapur Crime News: भाजपा नेता पर कई राउंड फायरिंग, बाइक सवार दबंगों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत

Sitapur Crime News: सीतापुर गोलीकांड घटना के बाद से इलाके में दहशत है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 10 Nov 2021 2:56 PM GMT
BJP
X

BJP  

Sitapur Crime News: सीतापुर में कोतवाली देहात (Kotwali dehat in Sitapur) क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा के नगर उपाध्यक्ष और उनके भाई पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। हालांकि इस फायरिंग में भाजपा नेता व उनके भाई बाल-बाल बच गए। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के बिजवार निवासी भाजपा के नगर उपाध्यक्ष विजय जायसवाल ने बताया कि उनके मोहल्ले के ही रहने वाले कुछ दबंग मोहल्ले में ही जुआ खेल रहे थे। इस बीच उनके घर में काम करने वाला कारपेंटर भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद कारपेंटर व दबंगों के बीच विवाद हो गया। उस वक्त वह विवाद शांत हो गया, लेकिन कुछ देर बाद दबंग अपने करीब 20-25 साथियों के साथ भाजपा नेता के घर पहुंचे और वहां गाली गलौज शुरू कर दिया। भाजपा नेता के विरोध करने पर उस वक्त दबंग वहां से निकल गए, लेकिन जब भाजपा नेता अपनी कार से पड़ोस में ही स्थित अपने गोदाम पर पहुंचे, तभी दो बाइकों पर सवार छह हमलावर पीछे से पहुंच गए और उन लोगों ने भाजपा नेता को निशाना बनाते हुए उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

सीतापुर में चार राउंड फायरिंग

Sitapur Ki Taja Khabar- भाजपा नेता (Firing on BJP Leader) के मुताबिक हमलावरों ने चार राउंड फायरिंग की। हालांकि इस फायरिंग में भाजपा नेता और उनके भाई आकाश बाल-बाल बच गए। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइकों से भाग निकले। घटना के बाद भाजपा नेता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर एसआई निर्मल तिवारी नैपालापुर पुलिस चौकी प्रभारी विकास यादव आदि घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने घटना की जांच पड़ताल की।

भाजपा नेता का कहना है कि उनके ऊपर उनके मोहल्ले के ही निवासी चांद व उसके भाई सलमान, हुसैनगंज निवासी टोरी और शोएब ने हमला किया है। भाजपा नेता के द्वारा देहात कोतवाली पहुंच कर प्रभारी राजेश कुमार को जानकारी दी एवं आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पहुंचे।

घटना की सूचना पाकर कई भाजपा नेता देहात कोतवाली पहुंचे जिसमें ललित श्रीवास्तव चंचल सतीश जयसवाल भाजपा नगर अध्यक्ष आकाश बजरंगी एडवोकेट विक्रम सिंह आदि के द्वारा लिखित तहरीर दी गई और जल्द से जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की गई। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी नगर पीयूष कुमार सिंह देहात कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया की मामला जानकारी में आया है। जांच की जा रही है एवं हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story