Sitapur Crime News: अज्ञात युवक की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका

यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Sami Ahmed
Published on: 23 Aug 2021 4:02 PM GMT
unknown youth murder
X

अज्ञात युवक की लाश मिलने के बाद सीएचसी सेंटर पर पहुंचे स्थानीय लोग (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब हत्यारों का इससे भी जी नहीं भरा उन्होंने युवक की धारदार हथियार से गला रेत दिया और शव को गन्ने की खेत में फेंक कर मौके से भाग निकले। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पहले तो कुछ ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त बाछेपुर के रहने वाले एक शख्स के रूप में की, लेकिन उसके बाद उन्होंने उसका शव होने से इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह पूरा मामला रेउसा थाना इलाके के रमुआपुर गांव का है। बताते चलें कि रेउसा थाना क्षेत्र के सालपुर के रहने वाले सुरेश दीक्षित के गन्ने के खेत में ग्रामीणों को एक शव पड़ा दिखाई दिया। इसके बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। गन्ने में शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास की, लेकिन पहले तो ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त सकरन थाना क्षेत्र के रहने वाले लापता सर्वेश के रूप में की, मगर उसके बाद परिजन मुकर गए और बताया कि यह सर्वेश का शव नहीं है। हालांकि पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ग्रामीणों के अनुसार मृतक के शरीर पर गोली मारने के निशान मिले हैं व इसके अलावा धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। सूचना पाकर थानाध्यक्ष बालकृष्ण मिश्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को सीएचसी रेउसा ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। थानाध्यक्ष बीके मिश्र ने बताया कि शव का पंचायत नामा भरवाकर पीएम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story