Sitapur News: CM योगी बोले- 2017 से पहले बिजली नहीं आती थी, अब सीतापुर जेल और रामपुर तक बिजली जा रही

Sitapur News: सीतापुर जनपद की यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करने से पहले 484.41 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shweta
Published on: 29 Sep 2021 1:33 PM GMT (Updated on: 29 Sep 2021 1:34 PM GMT)
cm yogi
X

सीएम योगी 

Sitapur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज सिधौली के गांधी डिग्री कॉलेज (Sidhauli Gandhi Degree College) में कहा कि 2017 से पहले बिजली नहीं आती थी। अब सीतापुर जेल और रामपुर तक बिजली जा रही है। वही सीएम योगी ने कहा कि आज गरीबों को सीधे राशन मिल रहा है। 2017 से पहले राशन सैफई चला जाता था।

सीतापुर में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Sitapur Me CM Yogi Adityanath)

बहन जी का हाथी राशन खा जाता था। अगर अब कोई राशन खाएगा तो सीधे तो उसे सीधे जेल जाना पड़ेगा। योगी आदित्यनाथ यही नहीं रुके उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा 2017 में सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। किसानों का कर्जा माफ हुआ। अपनी सीतापुर जनपद की यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करने से पहले 484.41 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

सीएम योगी

अपने संबोधन में आदित्य नाथ ने अखिलेश यादव के परिवार पर भी जोरदार हमला बोला। सीएम ने कहा 2017 से पहले नौकरी निकलती थी तो एक खानदान के लोग वसूली करने निकलते थे। सपा में आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। वही सीएम ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा , कांग्रेस और सपा और बसपा राम मंदिर का निर्माण करती क्या, जनता ने कहा नही करती। मोदी जी की तारीफ करते हुए सीएम ने कहा मोदी जी देश के लिए काम कर रहे हैं और एक दिन भारत विश्व गुरु बनेगा। उन्हीं के आदर्शों पर चलते हुए हम लोग यूपी को नंबर वन बनाने का काम करेंगे।

उपस्थित लोग

सीएम योगी के कार्यक्रम में पहुंची प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह ने कहा हम लोगों ने काम किया है।मुख्यमंत्री जी ने सारी चीजें सबके सामने रख दी है। मुख्यमंत्री जी हमारे अभिभावक हैं। योगी सरकार ने काम किया है। जब हम जनता के बीच जाते हैं तो अपनी बात रख सकते हैं। मुख्यमंत्री जी एक भी शब्द गलत नहीं बोलते। वही प्रभारी मंत्री ने कहा कि 2022 में सिधौली विधानसभा में कमल खिलेगा। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह व सभी विधायक गण मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को आवास की चाबी वितरित की।

Shweta

Shweta

Next Story