×

Sitapur News: अखिलेश यादव के साथ दिखे बीजेपी विधायक, सियासी हलचल तेज

यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सियासी गुणा गणित हुई तेज

Sami Ahmed
Published on: 27 Oct 2021 5:28 AM GMT
BJP MLA Rakesh Rathore & Akhilesh Yadav
X

भाजपा विधायक राकेश राठौर और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक बार फिर सदर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathore) चर्चा में आ गए हैं। राकेश राठौर के बेटे ने अपनी फेसबुक वॉल पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सदर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathore) गुलदस्ता देते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेसबुक पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि हाल ही में कुछ ही महीनों पहले बीजेपी के सदर विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathore) ने अपनी फेसबुक वॉल पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ अपनी फोटो लगाकर बीजेपी खेमे में हलचल पैदा कर दी थी।

वैसे तो राकेश राठौर बीजेपी के खिलाफ हमेशा खड़े दिखाई दिए हैं और बयानबाजी भी करते रहते हैं। बीजेपी के खिलाफ बोलते हुए कई बार वह कैमरे में भी कैद हो चुके हैं। इसके लिए बीजेपी प्रदेश नेतृत्व उन्हें नोटिस भी जारी कर चुका है लेकिन इसके बाद भी विधायक राकेश राठौर पर पार्टी कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पा रही है।


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति बीजेपी MLA का बड़ा प्रेम

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ बीजेपी के सदर विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathore) की फोटो वायरल होने के बाद उनके बेटे द्वारा फेसबुक वॉल पर वीडियो भी वायरल किया गया है, जिसके बाद अब इसके सियासी मायने लगना लाजमी हैं। इस वीडियो में विधायक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फूलों का गुलदस्ता दे रहे हैं, जिसे अखिलेश यादव खड़े होकर लेते दिखाई दिए हैं। विधायक के बेटे ने लिखा यह सम्मान पाकर वह खुश हैं।

पहले भी बीजेपी के खिलाफ कर चुके हैं बयानबाजी

बीजेपी विधायक राकेश राठौर (BJP MLA Rakesh Rathore) पहले भी अपनी ही पार्टी के खिलाफ कई बार बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं और अब एक बार फिर फेसबुक पर वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आ गए हैं। यह कयासबाजी शुरू हो गई है कि 2022 विधानसभा चुनाव तक वह सपा में आ सकते हैं। हालांकि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं है। पार्टियों को जिताऊ उम्मीदवार चाहिए और नेताओं को चुनाव लड़ने के लिए पार्टी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story