×

Sitapur News: नदी के तेज बहाव में डूबा युवक, दोस्त ने तैर कर बचाई अपनी जान

Sitapur News: गोताखोर पानी में डूबे युवक की काफी देर तक तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 20 Oct 2021 11:37 AM GMT
young man drowned in the strong current of the river
X

नदी के तेज बहाव में डूबा युवक (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: लगातार बारिश (UP me baarish) के चलते पहाड़ों पर उफनाई नदियों और नेपाल (Water released from Nepal) से छोड़े गए पानी से उफनाती घाघरा के तेज बहाव (Ghaghra nadi ka tej bahav) की अनदेखी कर पुलिया पार करना एक युवक को महंगा पड़ गया और वह तेज बहाव में बह गया (nadi me baha yuvak) , जबकि उसके साथी ने तैर कर अपनी जान बचा ली। गौरतलब है कि जिलाधिकारी ने कल ही चेतावनी दी थी कि नदी से 50 मीटर दूर रहें। नदी के किनारे के गांवों को भी खाली कराया गया था।

बताया जा रहा है कि उफनाती नदी में पुलिया के ऊपर पानी बह रहा था लेकिन सीतापुर में दोस्त के साथ जा रहे युवक ने इसकी अनदेखी की और घाघरा नदी (Ghaghra River) में डूब गया जबकि उसके साथी ने तैर कर अपनी जान बचा ली। दोनों युवक पास के गांव जा रहे थे, सूचना मिलते ही मौके पर गोताखोरों सहित प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

गोताखोर पानी में डूबे युवक की काफी देर तक तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। वहीं युवक के डूबने की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश लगातार की जा रही है। यह पूरा मामला रेउसा थाना क्षेत्र के बसंतापुर का है। बताते चलें कि सिकड़िया गांव निवासी अरविंद कुमार अपने मामा हरपाल व साथी पंकज के साथ मुंशी पुरवा गौलोक कोडर जा रहे थे।

सीतापुर पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

पुलिया पर पानी का तेज बहाव

बताते हैं कि बसंतापुर गांव के पास पुलिया पर पानी का तेज बहाव चल रहा था। उसी से पंकज व अरविंद निकलने लगे। जिस पर मामा हरिपाल ने भांजे सहित उसके दोस्त को मना किया लेकिन दोनों नहीं माने और पैदल ही सड़क पार करने लगे। इसी बीच दोनों युवक अरविंद व पंकज तेज बहाव में बहने लगे। पंकज ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचा ली लेकिन अरविंद तेज बहाव के साथ बह गया। सूचना पाकर रेउसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीएसी के गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे अरविंद की तलाश शुरू की लेकिन देर शाम तक गोताखोरों को अरविंद का कहीं पता नहीं चल सका था। वहीं सूचना पाकर एसडीएम बिसवां अनुपम मिश्रा, एएसपी डॉ राजीव दीक्षित सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story