×

Sitapur Crime News: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बीस वर्षीय युवक को शव गन्ने के खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, उक्त युवक रात को घर के बाहर सोया हुआ था लेकिन सुबह होने पर...

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 3:56 PM GMT
A dead body found of youth in sugarcane field
X

गन्ने के खेत में मिला युवक का शव

Sitapur crime News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के ही 3 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को नामजद तहरीर दी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि बिसवां कोतवाली इलाके के गनेशी पुरवा मजरा देवरी निवासी कमलेश का 20 वर्षीय पुत्र अंकित देर शाम को अपने घर के बाहर खाना खाने के बाद लेटा हुआ था।


खेत में मिला युवक का शव

मंगलवार सुबह जब कमलेश और उनका परिवार सो कर उठा तो घर के बाहर पड़ी चारपाई पर अंकित को ना देख कर कमलेश ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद कमलेश ने अपने कई रिश्तेदारों में फोन कर जानकारी की। लेकिन अंकित का कहीं पता नही चल सका। वही कछ देर बाद गांव के लोग अब अपने खेतों की तरफ गए हुए थे तभी ग्रामीणों ने शव पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना गांव के अन्य लोगों को दी गई जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं शव पड़े होने की सूचना पर कमलेश व उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त अपने पुत्र अंकित के रूप में की।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक अंकित के पिता कमलेश ने गांव के ही रहने वाले रामनारायण,लालाराम व बाबूराम पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है। कमलेश का आरोप है कि उक्त तीनों लोग देर रात हमारे घर के पास आए थे इनके ही द्वारा मेरे पुत्र की हत्या की गई है।

वहीं पुलिस का बयान इस मामले पर कुछ अलग ही नजर आया। प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी ने बताया कि शव फंदे से लटकता हुआ मिला था जिसे उतारकर घर लाया गया है और अब परिजनों द्वारा युवक की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंकने का आरोप लगाया जा रहा है। उक्त प्रकरण की जांच कर परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story