×

Sitapur News: खेत की हदबंदी को लेकर विवाद,दबंग ने शख्स को पहले मारी गोली,फिर बांके से किया प्रहार,

Sitapur News: घायल की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित सीओ व अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह पूरा मामला रामपुर कला थाना क्षेत्र के सरवा जलालपुर का है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Jan 2022 11:31 AM GMT
jaunpur Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में खेत की हदबंदी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के बीच दबंग ने फायर कर दिया जिसमें गोली लगने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। दबंग का गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ। जिसके बाद दबंगों ने उस पर बांके से भी हमला किया। घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में ले जाया गया।

घायल की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित सीओ व अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह पूरा मामला रामपुर कला थाना क्षेत्र के सरवा जलालपुर का है।

बताते हैं कि सरवा जलालपुर निवासी वीर बहादुर सिंह पुत्र राम प्रकाश सिंह अपने खेतों पर हदबंदी के लिए तार लगा रहा था। इसी दौरान गांव के ही भानु प्रताप पुत्र कौशलेंद्र से उसकी कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई की भानु प्रताप ने अपने अवैध असलहा से उस पर फायर झोंक दिया। जिससे गोली वीर बहादुर की पीठ में जा लगी। इतना ही नहीं उसके बाद भानु प्रताप ने उसके सर पर बांके से वार कर दिया जिससे उसका सर फट गया।

घायल शक्स को अस्पताल ले जाते लोग

खेतों में काम कर रहे युवकों के बीच में आ जाने से भानु प्रताप मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में रामपुर कला थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हालत में वीर बहादुर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती करवाया। जहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है।

क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इसमें फायरिंग की बात कही जा रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story