×

Sitapur News: अब्दुल्ला आजम बोले, जेल में आतंकवादियों जैसा होता था सलूक

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जेल से अब्दुल्ला आजम की देर शाम रिहाई हुई। जेल से ही निकलते ही अब्दुल्ला आजम सीधे पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के आवास पर पहुंचे। अब्दुल्ला आजम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जेल के अंदर आतंकवादियों जैसा सुलूक मेरे साथ हुआ। 10 मार्च का इंतजार करो।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Jan 2022 6:15 PM GMT
Abdullah Azam reached the residence of former MLA Anoop Gupta After his release from jail
X

 मीडिया से रूबरू होते हुए अब्दुल्ला आजम। 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जेल से अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) की देर शाम रिहाई हुई। जेल से ही निकलते ही अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान जिला कारागार के बाहर काफी धक्का मुक्की देखने को मिली। अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) जेल से रिहा होने के बाद सीधे पूर्व विधायक अनूप गुप्ता (Former MLA Anoop Gupta) के आवास पर पहुंचे और वहां पर लोगों से मुलाकात की। अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 200 प्रतिशत अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) ही मुख्यमंत्री बनेंगे। जेल से आजम (Abdulla Azam) ने सभी के लिए दुआएं भेजी हैं। अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) बोले, मैं चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा भी।

जेल के अंदर आतंकवादियों जैसा सुलूक हुआ मेरे साथ: अब्दुल्ला आजम

जेल से रिहा होने के बाद अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) ने कहा कि जेल के अंदर आतंकवादियों जैसा सुलूक मेरे साथ हुआ। 10 मार्च का इंतजार करो। आजम (Abdulla Azam) ने जेल से अखिलेश (SP Chief Akhilesh Yadav) के लिए अपनी मोहब्बत और दुआएं दी है। और 10 मार्च को वह दोबारा मुख्यमंत्री बनेगे। स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के सपा में आने पर बोले उनके आने से फायदा होगा। वह बड़े नेता हैं। भाजपा के बयान ज्यादा लोग नाव पर सवार होने के सवाल पर बोले 2017 में भाजपा की नाव पर भी ज्यादा लोग सवार थे।


पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के घर पहुंचे अब्दुल्ला आजम

वहींं आपको बता दें कि पूर्व विधायक अनूप गुप्ता (Former MLA Anoop Gupta) के घर अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) पहुंचे, जहां पर आचार संहिता (Code of conduct) का जमकर उल्लंघन किया गया। इस दौरान जमकर भीड़ एकत्रित हुई। सपा के पूर्व विधायक के घर के अंदर अब्दुल्ला आजम जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल की भी जमकर धज्जियां (Covid protocol also flouting) उड़ाई गई। और पुलिस व प्रशासन तमाशा देखता नजर आया। इस दौरान किसी ले चेहरे पर मास्क तक नहीं था और सोशल डिस्टेंसिंग को भी दरकिनार किया गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story