×

Sitapur News: शफाअत हुसैन का बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश यादव की 5 साल की सरकार में 150 दंगे हुए, योगीराज में एक भी नहीं

Sitapur News in Hindi: सीतापुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के निवर्तमान राष्ट्रीय मंत्री शफाअत हुसैन ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार को लोगों ने 5 साल तक देखा, उनकी 5 साल के सरकार में 150 दंगे हुए। जनता देख रही है योगी की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। माफियाओं और गुंडों की प्रजाति धीरे-धीरे लुप्त हो रही हैं।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Dec 2021 1:30 PM GMT
Sitapur News: शफाअत हुसैन का बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश यादव की 5 साल की सरकार में 150 दंगे हुए, योगीराज में एक भी नहीं
X

Sitapur News in Hindi: उत्तर प्रदेश वक्फ विकास निगम (Uttar Pradesh Waqf Development Corporation) के निदेशक व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के निवर्तमान राष्ट्रीय मंत्री शफाअत हुसैन (Minister Shafaat Hussain) ने कहा कि 2022 (UP Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी सरकार (BJP Government) बनाएगी, अगर सपा के रोड शो में भीड़ उमड़ रही है तो क्या अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) इस भीड़ को वोट में कन्वर्ट कर पाएंगे। अखिलेश यादव की सरकार (Akhilesh Yadav Governmeni) को लोगों ने 5 साल तक देखा, उनकी 5 साल के सरकार में 150 दंगे हुए। जनता देख रही है योगी की सरकार (Yogi Government) में एक भी दंगा नहीं हुआ। माफियाओं और गुंडों की प्रजाति धीरे-धीरे लुप्त हो रही हैं।

वसीम रिजवी के हिंदू धर्म अपनाना उनकी अपनी इच्छा थी: हुसैन

यूपी के सीतापुर (Sitapur of UP) में पहुंचे शफाअत हुसैन (Minister Shafaat Hussain) ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वही मीडिया से बात करते हुए सफाअत हुसैन (Minister Shafaat Hussain) ने वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के हिंदू धर्म अपनाने पर कहा यह तो उनकी इच्छा है, बहुत से लोग इस्लाम धर्म अपनाते हैं, ईसाई धर्म अपनाते हैं। यह तो भारत में होता ही रहता है। उलेमाओं ने अगर फतवा दिया है तो उन्होंने यह कहा होगा कि उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है, अब वह इस्लाम से खारिज है। इसके अलावा कोई बड़ी बात नहीं है।

जमा रिजवी ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से कराया अवगत

विशिष्ट अतिथि आसिफ़ जमा रिजवी (Special guest Asif Jama Rizvi) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और एक बहुत ही जोशीले भाषण से वहां मौजूद प्रत्येक वर्ग के लोगों को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराते हुए कहा प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) ने प्रत्येक अल्पसंख्यक वर्ग को सुरक्षा और सम्मान देने का कार्य किया है और वहां मौजूद लोगों से भाजपा से जुड़ने के लिए आह्वान किया।

वहीं, कोरैया उदनापुर के ग्राम प्रधान रईस आलम ने स्वयं भाजपा की सदस्यता लेकर ग्राम सभा के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। मुख्य अतिथि ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के पत्रक बांटे भारी संख्या मैं लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। सदस्यता अभियान के दौरान जिला अध्यक्ष ने लोगों को संबोधित भी किया जिसमें उन्होंने लोगों को भाजपा से जुड़ने के लिए धन्यवाद अर्पित किया और सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। सदस्यता के दौरान प्रत्येक वर्ग के लोगों ने सदस्यता ग्रहण की ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story