×

Sitapur News: बस ने मासूम को कुचला, परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

Sitapur News: अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों से वार्ता की लेकिन परिजन सड़क पर शव को हटाने के लिए तैयार नहीं थे।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 14 Oct 2021 11:21 AM GMT
bus accident
X

बस ने मासूम को कुचला (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: सीतापुर में एक सड़क हादसे (sadak hasa) में मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत (bachche ki maut) हो गई। यह हादसा प्राइवेट बस की बाइक में टक्कर (bus ki bike se takkar) लग जाने के चलते हुआ। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महमूदाबाद लखनऊ मार्ग जाम (Mahmudabad Lucknow road jam) कर दिया। घटना की जानकारी होते ही एसडीएम व सीओ सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने जाम को खुलवाने कहा, काफी प्रयास किया। इस बीच अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों से वार्ता भी की लेकिन परिजन सड़क पर शव को हटाने के लिए तैयार नहीं थे। काफी मशक्कत के बाद अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों को मनाने में सफल रहे।

अधिकारियों ने घटना को लेकर बस चालक पर सख्त कार्रवाई (bus chalak par karyavahi) किए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिए जाने का भी आश्वासन दिये जाने पर लोग शांत हुए। जिसके बाद परिवारीजनों के साथ आए लोगों ने जाम हटाया।

अधिकारियों ने जाम को खुलवाया (फोटो : सोशल मीडिया )

बाइक से घर वापस जाते समय हुआ हादसा

घटना क्रम के मुताबिक महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के उनेरा निवासी राम सजीवन अपनी 10 वर्षीय पुत्री आकांक्षा को बाराबंकी जनपद के देवा थाना क्षेत्र के हराई उसकी ननिहाल लेकर गया था। बड़ी पुत्री शिवानी भी गई थी। बताते हैं की गुरुवार को शिवानी अपने मामा के बेटे सत्यम के साथ बाइक से घर वापस आ रही थी। तभी रास्ते में लखनऊ महमूदाबाद स्टैंड से चलने वाली प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। शिवानी बस के पहिए के नीचे आ गई। शिवानी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। तब तक चालक बस छोड़कर मौके से भाग गया।

घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने लखनऊ महमूदाबाद मार्ग जाम कर दिया। काफी देर बाद अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन व ग्रामीण माने और मार्ग को खोला पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story