×

Sitapur News: ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत

Sitapur News: हादसे की खबर जैसे ही कुलदीप व अनूप के गांव पहुंची तो पूरे गांव में कोहराम मच गया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 5 Jan 2022 9:29 AM GMT
tractor bike accident
X

ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में मारी टक्कर (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर (Sitapur) में हुए एक सड़क हादसे (sadak hadsa) में दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसा एक अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली की बाइक में टक्कर (tractor bike takkar) लग जाने से हुआ जिसमे बाइक सवार दो युवकों की मौत (do yuvak ki maut) हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों बाइक सवार युवक काम करके घर वापस लौट रहे थे। तभी मनवा- अतरौली मार्ग पर यह हादसा हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है। यह सड़क हादसा सिधौली कोतवाली इलाके में हुआ है। बताते चलें कि अटरिया थाना इलाके के गजोधरपुर मजरा जजौर निवासी कुल्दीप व अनूप कुमार काम करके पल्सर बाइक से घर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान मनवा अतरौली मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर (tractor bike takkar) मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है।

आपको बता दें कि हादसे की खबर जैसे ही कुलदीप व अनूप के गांव पहुंची तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना के बाद गांव के तमाम ग्रामीणों के साथ परिवार के लोग घटनास्थल पहुंचे जहां पर हादसे का दृश्य देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। गांव के तमाम लोग परिवार वालों को काफी समझाने का प्रयास करने लगे लेकिन परिजनों के सब्र का बांध टूट गया।

वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी का कहना है कि वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट लिखकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित परिवार को कोई सहायता नहीं मिल सकी है। घर के कमाने वाले सदस्य की मौत से परिवार का बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि जाड़ों में कोहरा घना रहता है और लोग अंधाधुंध गाडी भगाते हैं जो हादसे का सबब बन जाता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story