×

Sitapur News: राज्य सूचना आयुक्त ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, उन्हें 4 दिन हुए हैं अभी राजनीति में आए हुए

Sitapur News: राज्य सूचना आयुक्त किरण बाला चौधरी ने प्रियंका गांधी के उस बयान पर लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे के बाद प्रधानमंत्री महिलाओं के सामने झुके हैं। इस पर कहा प्रियंका गांधी जो बातें कर रही हैं जब उनकी सरकार थी तो वह क्यों नहीं किया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Dec 2021 3:07 PM GMT
Sitapur News In Hindi
X

महिला सम्मान समारोह में पहुंची राज्य सूचना आयुक्त किरण बाला चौधरी।  

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment in Sitapur) को लेकर महिला सम्मान समारोह (women's felicitation ceremony) में राज्य सूचना आयुक्त किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) पहुंची। इसके अलावा कार्यक्रम में राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल (State Women Commission member Sunita Bansal) भी मौजूद रही।

कार्यक्रम में महिलाओं को महिला सशक्तिकरण (Women Empowerment) के बारे में जानकारी दी गई और उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर राज्य सूचना आयुक्त किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर हमला बोला। किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के उस बयान पर लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे के बाद प्रधानमंत्री महिलाओं के सामने झुके हैं। इस पर कहा प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) जो बातें कर रही हैं जब उनकी सरकार थी तो वह क्यों नहीं किया।

इतना ही नहीं किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के उस ट्वीट पर निशाना साधा जिसमें प्रियंका गांधी ने फिल्म के डायलॉग का जिक्र करते हुए कहा था कि मेरे पास महिला शक्ति है। मेरे पास यूपी की बहनें हैं। इस पर तंज कसते हुए किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) ने कहा कि उनके पास कहां नारी शक्ति है, 4 दिन हुए हैं, राजनीति में आए हुए। नारी शक्ति तो बीजेपी के पास है। जिसका आज सम्मान किया गया है। किरण बाला चौधरी (State Information Commissioner Kiran Bala Choudhary) ने कर्नाटक कांग्रेस एमएलए द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर तंज कसा और बोली इस पर प्रियंका को शेम शेम कहना चाहिए और उन्हें माफी मांगी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री की कोई बराबरी नहीं कर सकता। प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने महिलाओं को सुविधा व सम्मान प्रदान कर रहे हैं मोदी के नेतृत्व में हर तबके का आदमी आगे आगे बढ़ रहा।

वहीं, राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल (State Women Commission member Sunita Bansal) ने कहा कि कांग्रेस क्या कहती है क्या नहीं कहती है उनके एक विधायक हैं जो सदन में महिलाओं के खिलाफ शर्मनाक बयान देते हैं। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री महिलाओं के सम्मान के लिए तमाम तरीके की कार्य कर रहे हैं आगे आने वाले समय में भी महिलाएं अलग-अलग क्षेत्रों में वह मुकाम हासिल करेंगी, जो उन्होंने कभी जिसकी कल्पना नहीं की होगी। ऐसी ऐसी योजनाएं सरकार के द्वारा चलाई जा रही हैं तमाम तरीके के कार्यक्रमों में महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा है महिलाओं को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story