×

Sitapur News: सीएम योगी ने कन्नौज कांड को लेकर सपा पर बोला हमला, कहा- बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा तीन दिन से नोट गिने जा रहे हैं और गिनते गिनते सभी अधिकारी थक गए हैं, उधर समाजवादी पार्टी के बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 Dec 2021 2:25 PM GMT
Sitapur News: सीएम योगी ने कन्नौज कांड को लेकर सपा पर बोला हमला, कहा- बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं
X

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 116 करोड़ों की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। यूपी सीएम ने 'जन विश्वास यात्रा' में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए सपा पर हमला बोला।

उन्होंने कन्नौज में इत्र व्यवसाई के यहां मिले रुपयों को लेकर सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि तीन दिन से नोट देने जा रहे हैं और गिनते गिनते सभी अधिकारी थक गए हैं तो समाजवादी पार्टी के बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं। अब उनको अपना असली चेहरा जनता के सामने नहीं दिखाई दे रहा है। स्वीडन में बनी बोतल जेब में रखकर एक नई नौटंकी करते दिखाई दे रहे हैं।

अब समझ आया कि बुआ और बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों करते थे- सीएम योगी

अब समझ आया कि बुआ और बबुआ नोटबंदी का विरोध क्यों करते थे, क्योंकि प्रदेश को लूट कर इन लोगों ने अपने घरों की दीवारों में नोटों को कैद करके रखा था और इनको भय था कि अगर मोदी जी (PM Narendra Modi) इन नोटों को चलन से दूर कर देंगे तो यह लोग अपने हाथ पर कटोरा लेकर घूमते रहेंगे।


दीवारों से देवी लक्ष्मी निकलने लगी- सीएम योगी

सीएम योगी ने हमला बोलते हुए कहा कि शौचालय का पैसा पहले कहां चला जाता था। बिजली का पैसा कहां चला जाता था। मैंने सुना था पुराणों में भी और धार्मिक ग्रंथों में भी है कि देवी लक्ष्मी दीपावली के दिन दीपोत्सव के साथ आती है लेकिन इन पापियों ने तो दीवारों में बंद करके रखा है। देखा आपने समाजवादी पार्टी के नेताओं को इनके घरों में दीवारों से देवी लक्ष्मी निकलने लगी।



गरीब को पहले सुविधा का लाभ नहीं मिलता था-सीएम योगी

सीएम योगी बोले कि आपने इनके कारनामों को देखा होगा। यह लोग गरीब को योजनाओं से वंचित ही नहीं करते थे, बल्कि गरीब को आज जहां फ्री में राशन की सुविधा दी जा रही है। तो इस राशन की सुविधा को भी यह हजम कर जाते थे । आज हर गरीब को फ्री में राशन मिल रहा है। अगर सपा की सरकार होती तो चाचा और भतीजे में लूट मच गई होती और यह गरीब देखता रह जाता। गरीब को पहले सुविधा का लाभ नहीं मिलता था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story