×

Sitapur News: अब्दुल्ला आजम के लिए सैकड़ों गाड़ियों का काफिला पहुंचा रामपुर से सीतापुर, ट्रैफिक व्यवस्था हुई ध्वस्त

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जिला जेल से अब्दुल्ला आजम की रिहाई की खबर को लेकर रामपुर से सैकड़ों गाड़ियों का काफिला समर्थक सीतापुर पहुंच गए।

Sami Ahmed

Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam

Published on 15 Jan 2022 1:00 PM GMT

Sitapur News: When suddenly a convoy of hundreds of vehicles reached Sitapur from Rampur, the traffic system collapsed
X

सीतापुर: अब्दुल्ला आजम की रिहाई में पहुंचे सैकड़ों समर्थक   

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में जिला जेल (District Jail) से अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) की रिहाई की खबर को लेकर रामपुर (Rampur) से सैकड़ों गाड़ियों का काफिला (convoy of vehicles) सीतापुर पहुंचा। शहर के अलग-अलग जगह पर समर्थकों ने गाड़ियों को पार्क किया।

वहीं दूसरी तरफ जिला जेल की तरफ जैसे ही गाड़ियां बढ़ने सूचना मिलने के बाद पुलिस (UP Police) ने समर्थकों को खदेड़ा और गाड़ियां वापस कराई। पुलिस देर से एक्टिव हुई तब तक शहर में अब्दुल्लाह आजम (abdullah azam) के समर्थक पहुंच चुके थे। बाद में पुलिस उन्हें भगाती और खदेड़ती नजर आई। जबकि शहर में धारा 144 (section 144) लगी है। इसके बावजूद सैकड़ों समर्थक जेल के इर्द-गिर्द दिखाई दिए। यह पुलिस और प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है।

अब्दुल्लाह आजम की रिहाई को लेकर समर्थक जिला जेल के बाहर एकत्रित हुए

आपको बताते चलें कि सुबह से ही अब्दुल्लाह आजम के समर्थक जिला जेल के बाहर उनकी रिहाई को लेकर एकत्रित होने लगे थे। अब्दुल्लाह आजम की रिहाई होनी है इससे पहले ही रामपुर से दर्जनों गाड़ियां शहर के अलग-अलग जगह पर देखने को मिली है अब्दुल्ला आजम की रिहाई को लेकर समर्थकों में खुशी है।


अब्दुल्लाह आजम फिर चुनाव लड़ेंगे और पिछली बार से भी ज्यादा वोटों से जीतेंगे-समर्थक

समर्थकों का कहना है आज वह बहुत खुश है उनके नेता की रिहाई हो रही है। रामपुर से काफी गाड़ी आने वाली है लेकिन रास्ते में रोक ली गई हैं। काफी संघर्ष के बाद यह दिन देखने को मिला है। इस बार अब्दुल्लाह आजम फिर चुनाव (UP Election 2022) लड़ेंगे और पिछली बार से भी ज्यादा वोटों से जीतेंगे। चुनाव आयोग के निर्देश और कोविड- गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। सरकार ने बदले की भावना से कार्रवाई की गई।


आपको बता दें कि सीतापुर (Sitapur) में रामपुर जिले से पहुंची भारी संख्या में गाड़ियों की वजह से सीतापुर की ट्रैफिक व्यवस्था (traffic system of sitapur) पूरी तरीके से ध्वस्त हो गई । जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और ट्रैफिक पुलिस में करीब 50 चार पहिया वाहनों का चालान कर दिया। इतना ही नहीं कई गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस के द्वारा कोतवाली ले जाया गया।आपको बता दें सुबह से ही अब्दुल्लाह आजम के समर्थकों का आना शुरू हो गया था सीतापुर जिले में। जिसके चलते सड़कों पर भारी भीड़ नजर आई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story