×

Sitapur News: पिता ने बेटी और साली को मारी गोली, खुद गोली मारकर की आत्महत्या

Sitapur News : पिता ने अपनी पुत्री व साली को गोली मार दी। इसके बाद पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shraddha
Published on: 21 Nov 2021 5:41 PM GMT
पिता ने बेटी और साली को मारी गोली
X

पिता ने बेटी और साली को मारी गोली

Sitapur News : यूपी के सीतापुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें पिता ने अपनी पुत्री व साली को गोली मार दी। इसके बाद पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि पिता अपनी ससुराल आया हुआ था। जहां पर किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ। जिसके बाद पिता ने खौफनाक कदम उठाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पुत्री और साली को इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भिजवाया। वहीं डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर (trauma center) रेफर कर दिया। यह पूरा मामला पिसावा थाना क्षेत्र (Piswa Police Station Area) के मुंडा कला गांव (munda kala ganv) का है।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर के निवासी राजकमल ने फायरिंग कर अपनी बेटी मोहिनी और साली वंदना को किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद गोली मार दी। जिसमें बेटी मोहिनी और साली वंदना गंभीर रूप से घायल हो गयी। बाद में सनकी पिता राजकमल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस कर रही पूछताछ

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान उसने अपनी पत्नी को निशाना बनाने के लिए गोली चलाई, लेकिन किसी तरह वह बच कर भाग निकली। गोली लगने से घायल बेटी और साली को सीएचसी पिसावां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां से दोनों को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

एसपी आरपी सिंह ने बताया पिसावा थाना क्षेत्र के मूड़ा कला गांव के राम रतन गुप्ता का दामाद जो शाहजहांपुर का रहने वाला है वह अपनी पत्नी और पुत्री से मिलने आया था बातचीत कर रहा था इसी दौरान उसने अचानक फायर कर दिया जिससे उसकी पुत्री घायल हो गई और उसको बचाने आई उसकी मौसी को भी चोट लग गई बाद में उसने अपने भी गोली मार ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई घायलों को अस्पताल भेजा गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story