Sitapur News: पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का इनामी महेश लोनिया गिरफ्त में, पैर में लगी गोली

Sitapur News: पुलिस ने बदमाश महेश के पास से 315 बोर का तमंचा भारी मात्रा में कारतूस व बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shraddha
Published on: 30 Oct 2021 9:54 AM GMT
25 हजार का इनामी महेश लोनिया गिरफ्त में
X

25 हजार का इनामी महेश लोनिया गिरफ्त में

Sitapur News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश महेश गोली लगने से घायल हो गया। महेश,सिपाही समरजीत को गोली मारे जाने के मामले में फरार चल रहा था। इस बदमाश पर दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस की यह मुठभेड़ चंदन महमूदपुर पुल (Chandan Mahmudpur Bridge) के पास हुई।

यह मुठभेड़ उस समय हुई जब बाइक पर सवार दो लोगों को पुलिस ने आते हुए देखा। बाइक पर बदमाशों के होने की शंका जाहिर करते हुए पुलिस टीम ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में महेश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके वहां से भाग गया।

आपको बता दें कि पुलिस ने बदमाश महेश के पास से 315 बोर का तमंचा भारी मात्रा में कारतूस व बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। यह मुठभेड़ बिसवां कोतवाली इलाके (Biswan Kotwali Localities) में हुई।

25 हजार का इनामी बदमाश महेश लोनिया के पैर में लगी गोली

वहीं एएसपी राजीव दीक्षित (ASP Rajiv Dixit) ने बताया बिसवां की पुलिस टीम अपराधियों की चेकिंग अभियान (criminals checking campaign) में लगी थी। इस टीम द्वारा चंदन महमूदपुर के पास बाइक पर जा रहे दो संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया गया। जिस पर बाइक पर सवार दो लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा आत्म रक्षार्थ की गई फायरिंग में संदिग्ध व्यक्ति के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। पकड़े जाने पर उसकी पहचान महेश लोनिया निवासी लोनियन पुरवा थाना रेउसा के रूप में हुई जोकि कई मामलों में वांछित चल रहा था। इस पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित था ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021


Shraddha

Shraddha

Next Story