UP Election 2022: राजभर बोले, जब पीएम की रैली में भीड़ नहीं मिली तो स्कूली बच्चों को लाकर बैठाया

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए रैली को लेकर कहा कि बलरामपुर (Balrampur) की रैली में जब भीड़ नहीं मिली तो विद्यालय से बच्चों को लाकर बैठाया गया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Dec 2021 10:48 AM GMT
Omprakash Rajbhar
X

Omprakash Rajbhar (PHOTO - Social Media)

UP Election 2022 News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सभी छोटे-बड़े राजनीतिक दलों ने कमर कस लिया है। जनपद सीतापुर (District Sitapur) की सेवता विधानसभा क्षेत्र (Sevata Assembly Constituency) में 'राष्ट्रीय उदय संकल्प मोर्चा' की एक सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें 'सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी' (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (National President Omprakash Rajbhar) बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। ओम प्रकाश राजभर ने जहां पाल, बघेल, धनगर समाज से अखिलेश यादव की सरकार बनाने की अपील की। गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला।

ओम प्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

मीडिया से रूबरू होते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 'गृह मंत्री जी बयान देते हैं कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) 24 घंटे सोते हैं ताकि गरीबों का कल्याण हो। उन्होंने कहा कि अमित शाह लखनऊ में बयान देते हैं कि योगी जी (CM Yogi Adityanath) ने इतना काम किया है कि अपराधी दूरबीन से देखने पर भी नहीं दिखाई देता जबकि उनके पास में ही अजय मिश्रा बैठा हुआ था जो 302 का मुलजिम जमानत पर 120 बी का अपराधी है।


मोदी जी की रैलियों में सरकारी कर्मचारियों और सरकारी बसों का हो रहा इस्तेमाल- ओम प्रकाश

राजभर ने कहा कि 'बीजेपी (Bhartiya Janta Party) के जो बयान आ रहे हैं वह हताशा और निराशा भरे बयान आ रहे हैं। उन्हें अब मालूम पड़ गया है कि महंगाई को लेकर उत्तर प्रदेश में उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है । राजभर ने प्रधानमंत्री की बलरामपुर में हुई रैली का भी जिक्र किया। रैली को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा की बलरामपुर (Balrampur) की रैली में जब भीड़ नहीं मिली तो विद्यालय से बच्चों को लाकर बैठाया गया। इतना ही नहीं सरकारी बसों व सरकारी पैसे का इस्तेमाल कर मोदी जी की रैलियों में सरकारी कर्मचारियों को लाया जा रहा है। यह शुभ संकेत है सरकार की विदाई का संकेत है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story