×

Sitapur News : कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने छात्रों से किया संवाद, विपक्षियों को दी नसीहत

Sitapur News :यूपी के सीतापुर में स्थित सीतापुर शिक्षण संस्थान में आज कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे थे।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shraddha
Published on: 17 Nov 2021 3:41 PM GMT
कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने छात्रों से किया संवाद
X

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने छात्रों से किया संवाद

Sitapur News : पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) पर विपक्षियों के द्वारा किए जा रहे हमले को लेकर कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद (cabinet minister jitin prasad) ने आज यहां कहा कि सब ने देखा है कि इन 5 वर्षों में कितनी गति से कार्य हुआ है। प्रधानमंत्री खुद आए मुख्यमंत्री मौजूद रहे। यह सोच दर्शाती है कि भारतीय जनता पार्टी काम करने में विश्वास रखती है। सिर्फ घोषणाओं से काम नहीं चलता है और पत्थर रखने से काम नहीं चलता है। धरातल पर उतरकर जनता के लिए लोकार्पण करके वर्ल्ड क्लास सड़क बनी है। अच्छी बात यह है कि जो रक्षा की दृष्टि से सुरक्षित है इसको लेकर किसी को टीका टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

यूपी के सीतापुर में स्थित सीतापुर शिक्षण संस्थान (Sitapur Educational Institute) में आज कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे थे। कैबिनेट मंत्री शिक्षण संस्थान में प्रेरक संवाद कार्यक्रम के तहत पहुंचे थे। जहां कैबिनेट मंत्री ने सबसे पहले आईटीआई के छात्रों (ITI students) के द्वारा लगाई गई विभिन्न प्रकार की प्रदर्शनियों का गहनता से निरीक्षण किया।

उसके बाद विद्यालय के छात्रों से रूबरू हुए। जितिन प्रसाद ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्रिपल सी के मंत्र को छात्रों के बीच रखा और उन्होंने कहा कि अगर आपको सफलता हासिल करनी है तो प्रधानमंत्री द्वारा बताए गए ट्रिपल सी के रास्ते को अमल में लाना होगा। इसके बाद कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने छात्र-छात्राओं के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए और कॉलेज मैनेजमेंट जमकर तारीफ की।

इस दौरान मंत्री ने विद्याथिर्यों से वातार्लाप भी किया और उनके द्वारा किये गये कार्यो की सराहना व उत्साहवर्धन भी किया। मंत्री द्वारा संस्थान के प्रांगण में स्मृति स्वरूप वृक्षारोपण किया गया। कायर्क्रम के दौरान प्रश्न काल में मंत्री ने सीतापुर शिक्षा संस्थान के छात्र-छात्राओं के प्रश्नों के भी उत्तर दिये। कायर्क्रम के अन्त में डॉ. कमल बैजल (Dr. Kamal Baijal) द्वारा मंत्री को स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story