×

Rakesh Tikait Ki Hunkar: टिकैत ने भरी हुंकार, बोले- 2024 तक सभी का बुखार उतर जाएगा

Rakesh Tikait Ki Hunkar: उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर में आज किसानों की महापंचायत लगाई गई। राकेश टिकैत ने कहा यह बेवकूफ लोग हैं। इनका दिमाग खराब है, दिमागी बुखार है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 Sep 2021 3:40 PM GMT
Tikait has filled the voice, said - by 2024 everyones fever will go down
X

 राकेश टिकैत की ललकार: 2024 तक सभी का बुखार उतर जाएगा

Rakesh Tikait Ki Hunkar: यूपी के सीतापुर में आज किसानों की महापंचायत लगाई गई। यह महापंचायत आर एम पी इंटर कॉलेज के मैदान पर लगाई गई। इस महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत के साथ मेघा पाटकर सहित अन्य किसान नेताओं ने हिस्सा लिया। आर एम पी इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित की गई किसान महापंचायत को लेकर किसानों का आने का क्रम रात से ही शुरू हो गया था।

इस महापंचायत में सीतापुर के साथ पीलीभीत, शाहजहांपुर,हरदोई लखीमपुर खीरी, बहराइच आदि जिलों के किसान सम्मिलित हुए। इतना ही नहीं इस महासम्मेलन में अन्य प्रांतों के भी लोग शामिल हुए। किसान महापंचायत के माध्यम से भाजपा पर बिना नाम लिए टिकैत ने निशाना साधा। पराली को लेकर टिकैत ने कहा कि जो भी पराली जलाने से थानेदार रोके, पराली को भरकर थाने में डाल दो।


2024 तक का बुखार बिल्कुल उतर जाएगा- राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने कहा यह बेवकूफ लोग हैं। इनका दिमाग खराब है, दिमागी बुखार है इनके। 2024 तक का बुखार बिल्कुल उतर जाएगा। इनको दवाई देनी पड़ेगी,दवाई उनको ना बंगाल में मिली, कुछ यहां पर मिलेगी, कुछ आंदोलन से मिलेगी और इनका बुखार ठीक हो जाएगा। इनका दिमाग कभी गर्म होगा कभी ठंडा होगा। उनको दवा रिएक्शन करेगी। इतना ही नही राकेश टिकैत ने ईवीएम मशीन पर भी सवालिया निशान खड़े किए और उसमें गड़बड़ बताया, राकेश टिकैत ने कहा पहले हमारे पूर्वजों ने भी चुनाव करवाए बैलेट पेपर से,वह ठीक था लेकिन इसका कुछ पता ही नहीं चलता।आरएमपी इंटर कॉलेज पर आयोजित हुई किसान महापंचायत में हजारों की भीड़ उमड़ी।


सुरक्षा व्यवस्था रही सख्त,आईजी लक्ष्मी सिंह ने किया निरीक्षण

किसान महापंचायत को लेकर किसी प्रकार की कानून व्यवस्था में कोई गड़बड़ी ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था रही। जिसमें चार एएसपी,10 सीओ, 22 एसएचओ ,200 दरोगा, 400 महिला पुरुष सिपाही सहित दो प्लाटून पीएसी तैनात की गई। किसान नेता राकेश टिकैत ने जैसे ही आर एम पी इंटर कॉलेज में प्रवेश किया, वैसे ही मौजूद किसानों ने जय जवान जय किसान के नारे लगाए। इस किसान महापंचायत को लेकर आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह भी पहुंची और डीएम एसपी के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story