×

Sitapur News: BJP विधायक शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, जूतों से मारने की कही बात,वीडियो वायरल

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 Sep 2021 10:19 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2021 3:10 PM GMT)
Sitapur News
X

विधायक शशांक त्रिवेदी की तस्वीर (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले (Sitapur) में महोली से बीजेपी (BJP) विधायक शशांक त्रिवेदी (MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक मोबाइल से बात करते हुए एसडीएम को जूतों से मारने की बात कहते नजर आ रहे हैं। बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी एसडीएम (SDM) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात भी वीडियो में कहते साफ सुनाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है 4 सितंबर को बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी महोली तहसील के पकरिया पांडेपुर पहुंचे थे। जहां पर एसडीएम पंकज राठौर की मौजूदगी में तहसील प्रशासन द्वारा दिव्यांग का मकान गिराया गया था। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक शशांक त्रिवेदी ने खुद बैठकर दिव्यांग का मकान बनवाया था।

विधायक शशांक त्रिवेदी वीडियो में अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह वीडियो 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं इस वायरल वीडियो में विधायक शशांक त्रिवेदी अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

एसडीएम ने दिव्यांग के छप्पर को गिरवा दिया था

बताते चलें कि महोली तहसील क्षेत्र के पकरिया पांडे गांव में तहसील प्रशासन के द्वारा इसी गांव के निवासी दिव्यांग अनुज पुत्र कन्हैयालाल एक जमीन पर छप्पर डालकर पिछले 25 सालों से अपने परिवार के साथ रह रहा था। जिसको एसडीएम महोली पंकज प्रकाश राठौर (Pankaj Prakash Rathore) ने गिरवा दिया था।

मामले की जानकारी होने पर विधायक शशांक त्रिवेदी मौके पर पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि उक्त जमीन ग्राम समाज की नवीन परती जमीन है। जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी होने पर महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी मौके पर पहुंचे थे। और दिव्यांग के घर को बैठकर बनवाना शुरू कर दिया था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story