×

Sitapur News : सपा सांसद आजम खां से जेल में पूछताछ करने पहुँची ED की टीम

Sitapur News : सपा सांसद आजम खान (Mohd. Azam Khan) जो सीतापुर जेल में बंद हैं, उनसे पूछताछ करने ED की टीम पहुंची है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 Sep 2021 11:41 AM GMT (Updated on: 20 Sep 2021 11:59 AM GMT)
Sitapur Jail
X

सीतापुर जेल (फोटो- न्यूजट्रैक)

 

Sitapur News : यूपी के सीतापुर कारागार (Sitapur Jail) में बंद सपा सांसद आजम खान (Mohd. Azam Khan) से पूछताछ करने ED की टीम पहुंच गई। ED की तीन सदस्यीय टीम करीब जिला कारागार में पहुंची। जेल में बंद सपा सांसद आजम खा से मनी लैंडिंग के मामले में ईडी पूछताछ करेगी।पूछताछ को लेकर आजम खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

बताते चले कि ईडी से पहले आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा आजम खां से मुलाकात करने पहुँची थी। जिला कारागार में ED की 2 सदस्य टीम आर्टिका गाड़ी से सीतापुर जिला कारागार पहुंची है फिलहाल आजम खां की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

ED की टीम से पहले तंजीम फातिमा ने की मुलाकात

वहीं सपा सांसद आजम खान व अब्दुल्ला आजम से मिलने के लिए आज पत्नी तंजीम फातिमा (Azam Khan Wife Tanzeem Fatima) जिला कारागार पहुंची।

आपको बता दें कि आज ही कोर्ट के आदेश पर ED को सीतापुर जेल में आयी है और आजम खान से पूछताछ कर रही है। ED के आने को लेकर जेल प्रशासन भी उनका इंतजार कर रहा था लेकिन इसी बीच एकाएक आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा जेल परिसर पहुंची।

उनके साथ में लहरपुर के पूर्व विधायक जास्मीर अंसारी भी थे। तंजीम फातिमा ने जेल के नियमों का पालन करते हुए पहले पर्ची लगाई और मुलाकातियों के रजिस्टर में अपना नाम दर्ज करा कर अपने पति आजम खान से मिलने जेल के अंदर गई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story