×

Sitapur News: सीएम योगी आदित्यनाथ कल सीतापुर में, 484.41 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Sitapur News: सीएम योगी कल सिधौली स्थित गांधी डिग्री कॉलेज में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी के साथ में 484. 41 करोड़ की 167 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 28 Sep 2021 3:44 PM GMT
Yogi Adityanath
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में योगी आदित्यनाथ (Sitapur Me CM Yogi Adityanath) बुधवार को जनपद के कस्बा सिधौली स्थित गांधी मैदान में जनसभा (Gandhi Maidan me Jansabha) को सम्बोधित करेगें। सीएम के आगमन को लेकर प्रशारन द्वारा तैयारियां कराई जा रही है। गांधी मैदान पर सोमवार शाम पहुंचे जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा तैयारियो का जायजा लिया गया।

सीएम योगी सिधौली स्थित गांधी डिग्री कॉलेज (Gandhi Degree College) में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी के साथ में 484. 41 करोड़ की 167 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) भी मौजूद रहेंगे।

कार्यक्रम को लेकर तैयारी (फोटो: सोशल मीडिया )

सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का दौर जारी है। कार्यक्रम स्थल पर पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा जहां हेलीपैड तैयार किया जा रहा है। वहीं मंच को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीएम व एसपी ने कार्यक्रम के व्यवस्था में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिए जाने को लेकर ब्रीफिंग की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया (फोटो : सोशल मीडिया )

अधिकारियों ने गांधी मैदान पर हेलीपैड, मंच की तैयारियों का लिया जायजा

कार्यक्रम को लेकर मंगलवार शाम को जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह सहित अधिकारियों ने गांधी मैदान पर हेलीपैड, मंच की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान एडीएम रामभगत तिवारी, एडिशनल एसपी एन पी सिंह उपजिलाधिकारी सिधौली संतोष कुमार राय, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुरेन्द्र कुमार शाही, क्षेत्राधिकारी यादुवेद्र यादव, एसडीओ विद्युत शैलेद्र सिंह, जेई मोहित यादव, लोक नि.वि. सहायक अभियंता नागेद्र यादव के साथ बैठक कर तैयारियों के बारे मे चर्चा की।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story