×

कोहरे से मचा मातम: दर्दनाक सड़क हादसे ने ली दोस्तों की जान, ट्रैक्टर ट्राली से टकराए बाइक सवार दोस्त

Sitapur News: सीतापुर में कोहरे के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 29 Dec 2021 4:44 AM GMT
road accident Sitapur
X

ट्रैक्टर ट्रॉली बाइक एक्सीडेंट (फोटो- सोशल मीडिया, सांकेतिक)

Sitapur: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में कोहरे के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। बाइक सवार सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकरा (Sitapur Accident News) गए। जिससे दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दोस्त को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। यह हादसा सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास हुआ।


बताते चलें कि लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर के रहने वाले मुन्ना जो कि लखनऊ में मजदूरी का काम करता है देर रात जब वह लखनऊ से वापस आ रहा था तो बिसवां में सवारी न मिलने से उसने अपने दोस्त महफूज को फोन किया और उसे बिसवां से ले जाने के लिए कहा।

तीन दोस्त

जिस पर महफूज अपने दोस्त मुकेश के साथ मुन्ना को लेने के लिए बिसवां चला गया। जब तीनों दोस्त वापस आ रहे थे तभी बिसवां लहरपुर मार्ग पर सकरन थाना क्षेत्र के जगमाल पुर के पास सामने जा रही ट्रैक्टर ट्राली में तीनों बाइक सवार कोहरे के चलते टकरा गए। टक्कर लगने से मुकेश और मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई।

वही सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल महफूज को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी अकबरपुर गांव पहुंचने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story