×

Sitapur News: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री बोले, ओवैसी सिर्फ संप्रदाय विशेष के लिए राजनीति करते हैं

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि 'ओवैसी जी एक छोटी पार्टी के नेता हैं। उनका कोई उद्देश्य नहीं। वह केवल सांप्रदायिक विशेष के लिए राजनीति करते हैं। सांप्रदायिक कारणों से ही वह बयान देते हैं।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Sep 2021 2:32 PM GMT (Updated on: 6 Sep 2021 2:53 PM GMT)
Union Minister of State for Home said, Owaisi does politics only for the communal
X

सीतापुर: लखीमपुर अर्बन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड का उद्घाटन

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में लखीमपुर अर्बन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड की पूर्ण सुजज्जित एवं पूर्ण कम्प्यूटरीकृत शाखा का उद्घाटन केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा विभिन्न वित्तीय सेवाओं के डिजिटलाइजेशन का लाभ वास्तविक मायने में कोविड महामारी में देखने को मिला है, जब सम्पूर्ण देश कोविड से ग्रसित था, बैंकों की डिजिटल सेवाओं ने देश की आर्थिक गतिविधियों को गतिमान रखा।

उन्होंने यह भी कहा कि ग्राहक सेवा को सुविधाजनक, सहज और आत्मीयतापूर्ण बनाये रखने से सहकारी बैंक भी सरकारी तथा प्राइवेट बैंकों के बराबर खडा हो सकते हैं, यह लखीमपुर अर्बन बैंक ने बखूबी दिखाया है और यही कारण है कि यह बैंक उत्तर प्रदेश की सहकारी बैंकों की अग्रिम पंक्ति में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में सफल रहा है। उन्होंने बैंक के कुशल नेतृत्व के लिये बैंक अध्यक्ष, संचालक मण्डल, बैंक सचिव, तथा सभी कर्मठ स्टाफ की प्रशंसा भी की ।


प्रबुद्ध सम्मेलनों पर भी तंज कसा

वहीं मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने विपक्षी दलों के प्रबुद्ध सम्मेलन पर तंज कसा। उन्होंने कहा बीजेपी में प्रबुद्ध सम्मेलन होना नई बात नहीं है। बीजेपी जब से बनी है तब से प्रबुद्ध सम्मेलन हो रहे हैं। विपक्षी एक जाति विशेष के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन करते हैं। वही मोदी और योगी की तारीफ करते हुए बोले मोदी जी ने कहा था मां गंगा ने मुझे बुलाया है इसलिए नहीं कहा था। मांस मदिरा बंद करने की योगी जी ने घोषणा की।

वहीं टिकैत के आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि गत 10 महीने से हुंकार भर रहे हैं। देश में 80 करोड़ से ज्यादा किसान है। वहां पर कितने किसान धरने पर बैठे,उनके इतने प्रयासों से माफिक भीड़ नहीं आ पाई। अगर सरकार गलत होती और हमारे कानून कमजोर होते यह किसान आंदोलन पूरे देश में फैल जाता है। वहीं ओवैसी के अयोध्या में पोस्टर में फैजाबाद छपने को लेकर कहा ओवैसी जी एक छोटी पार्टी के नेता है। उनका कोई उद्देश्य नहीं। वह केवल सांप्रदायिक विशेष के लिए राजनीति करते हैं। सांप्रदायिक कारणों से ही वह बयान देते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story