×

Sitapur News: तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, मचा कोहराम

दो सगे भाइयों की डूबकर मौत से मचा कोहराम

Network

NetworkNewstrack NetworkRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 17 Oct 2021 5:02 PM GMT

doobne se maut
X

डूबने से मौत की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sitapur News: एक दर्दनाक हादसे (dardnaak haadsa) में जनपद में दो सगे भाइयों की मौत (do sage bhaiyon ki doobne se maut) हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब बड़े भाई के शव को निकालने के लिए छोटे भाई ने भी तालाब में छलांग लगा दी। जिससे कि छोटे भाई की भी डूब कर मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही समूचे गांव में कोहराम मच गया। परिवार वालों सहित ग्रामीण तालाब पर एकत्र हो गए।

गांव वालों ने तालाब में उतराते दोनों भाइयों के शवों को बाहर निकाला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताते हैं कि बड़ा भाई 1 दिन पूर्व घर से निकला था। जिसका शव तालाब (talab mein doobne se do bhaiyon ki maut) में उतराता हुआ मिला। हालांकि परिवार वाले किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। यह सनसनी खेज हादसा तंबौर थाना क्षेत्र के मक्कापूर्वा स्थित तालाब का है।

बताते हैं थाना क्षेत्र के सहिंजर कला निवासी छुटकन्न शनिवार की शाम को किसी कारण घर से नाराज होकर चला गया था। जो देर रात घर वापस नही आया। रविवार दोपहर छुटकन्न का शव मक्का पूर्वा स्थित तालाब में ग्रामीण को उतराता दिखाई दिया। जिसकी सूचना ग्रामीण ने धड़कन के परिवार वालों को दी सूचना मिलते ही छुटकन्न का भाई बड़कन्न व परिवार के अन्य लोग व ग्रामीण दौड़कर तालाब पर पहुंचे। जहां उन्होंने छुटकन्न का शव तालाब में उतराते हुए देखा जिसे बाहर निकालने के लिए भाई बड़कन्न ने तालाब में छलांग लगा दी। पानी अत्यधिक गहरा होने के चलते बड़कन्न भी डूबने लगा।

ग्रामीण उसे बचाने के लिए जब तक तालाब में कूदते उससे पहले बड़कन्न की भी तालाब में डूबकर मौत हो गई। दोनों भाइयों की मौत (talab mein doobne se do bhaiyon ki maut) के बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तालाब में कूद कर दोनो भाइयों के शवों को बाहर निकाला।

मामले को लेकर भतीजे अरुण का कहना है कि चाचा छुटकन्न मेड के विवाद को लेकर कल थाने रिपोर्ट लिखाने गए हुए थे उसके बाद वह घर वापस नही आये। आज उनका तालाब में शव उतराते हुए मिला। वही भाई प्रेम कुमार का कहना है कि गांव वालों के माध्यम से सूचना मिली थी बड़कन्न भाई को निकालने तालाब में गया था उसकी भी डूबकर मौत हो गई। परिवार वाले किसी पर भी कोई आरोप नही लगा रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story