Sitapur News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले, किसान कभी पराजित नहीं हो सकता, यह विपक्ष की पराजय है

Sitapur News: पूर्व उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे। डिप्टी सीएम ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की ।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 20 Nov 2021 10:09 AM GMT
Deputy CM Dinesh Sharma
X

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sitapur News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने कृषि कानूनों की वापसी (krishi kanoon ki wapsi) पर कहा है, प्रधानमंत्री की जो इच्छा थी कि किसानों की आय दोगुनी हो, किसान बिल (kisan bill) के पक्ष में भारत का एक वर्ग भारी संख्या में खड़ा हुआ था, कुछ लोगों को समझाने में दिक्कत हुई देरी हुई, इसलिए वापस लेना पड़ा। प्रधानमंत्री ने कृषि कानूनों को वापस लिया है, लेकिन किसानों की उन्नति के लिए बनाई जाने वाली उनकी नीति, नीयत जो है वह वापस नहीं हुई। केंद्र भी और राज्य भी किसानों की आमदनी को दुगना कैसे करें और शोषण को कैसे रोका जा सके इस पर काम करते रहे हैं और करते रहेंगे।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (photo : सोशल मीडिया )

इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Sitapur me Deputy CM Dinesh Sharma) पहुंचे। डिप्टी सीएम ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक (adhikariyon ke sath baithak) की और उन्हें विकास के शेष कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिये।

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के किसानों की जीत के बयान को लेकर डिप्टी सीएम बोले, किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है वह अन्नदाता है, विपक्ष के लोग जो शोर मचाने के काम को कर रहे थे, यह विपक्ष की पराजय है, उन्होंने किसानों के हित में किए जाने वाले कार्य में बाधा डाली। किसान विपक्ष को वोट के माध्यम से खदेडेगा।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया )

मौलाना सैय्यद अरशद मदनी के सीएए कानून को वापस लेने के बयान पर क्या कहा

जमीअत उलमा ए हिन्द के अध्यक्ष मौलाना सैय्यद अरशद मदनी के सीएए कानून को वापस लेने के बयान पर कहा, धारा 370 सहित किसी बिल को वापस नहीं लिया जाएगा क्योंकि यह लागू हो चुका है, कृषि बिल लागू नहीं हुआ था। वरुण गांधी के लखीमपुर मंत्री बर्खास्तगी के बयान को लेकर कहा मुझे जानकारी नही है, अगर कोई ऐसी बात है तो पार्टी फोरम में रखें।

इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लालबाग शहीद पार्क में चल रहे प्रादेशिक संस्कृत सम्मेलन में शामिल हुए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story