Sitapur News: एक ही दिन में दो सगे भाईयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Sitapur News Today: यूपी के सीतापुर में दो सगे भाइयों की मौत से पूरे परिवार को कोहराम मच गया। एक भाई की मार्ग दुर्घटना में मौत हुई तो वहीं दूसरे भाई की सदमे के चलते हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shreya
Published on: 23 Aug 2021 5:17 PM GMT
Sitapur News: एक ही दिन में दो सगे भाईयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में दो सगे भाइयों की मौत से पूरे परिवार को कोहराम मच गया। एक भाई की मार्ग दुर्घटना में मौत हुई तो वहीं दूसरे भाई की सदमे के चलते हार्ट अटैक से मौत हो गई। दो सगे भाइयों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। बताते चलें कि रामकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत अर्थाना मार्ग पर सुल्तानपुर की पुलिया के निकट आमने सामने से आ रही बाइक की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार टेड़वा निवासी सियाराम पुत्र बिहारी लाल उर्फ मिही लाल उम्र 50 वर्ष अपने दामाद विष्णु निवासी दौलतपुर उम्र 22 वर्ष के साथ रामकोट से टेड़वा अपने गांव मोटरसाइकिल से जा रहा था। वहीं, दूसरी तरफ से एक अज्ञात तेज रफ्तार बाइक सवार से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। जिसमें टेड़वा निवासी सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों का आरोप है कि मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो जाने के बाद में वहां एकत्रित कुछ लोगों ने सियाराम समेत परिवारी जनों के साथ हाथापाई की, जिसके बाद परिवार वालों ने अपनी मोटरसाइकिल से सियाराम को इलाज हेतु जिला अस्पताल ले गए। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गयी।

परिवार में शोक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भाई के शव को देखकर हार्ट अटैक से हुई मौत

तत्पश्चात सियाराम के शव को उसके पैतृक गांव टेडवा ले जाया गया। जहां पर भाई के शव को देखते ही दूसरे भाई शेर बहादुर पुत्र बिहारी लाल उम्र 45 वर्ष की भी हार्ट अटैक से मौके पर ही मौत हो गई। एक ही परिवार में अचानक 2 सगे भाइयों की मौत हो जाने के कारण परिवार पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

घटना की जानकारी प्रधान प्रतिनिधि कैलाश राजवंशी को हुई, जिसके बाद घटना की सूचना थाने में दी। मृतक के पुत्र पप्पू ने रामकोट थाने में लिखित तहरीर दी । रामकोट पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story