×

Sitapur News: जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

भाजपा के जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान आज सीतापुर में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने लोगों को संबोधित करते हुए योगी सरकार..

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Raj
Published on: 25 Aug 2021 5:18 PM GMT
Union minister kaushal kishore address the janaashirwad yatra
X

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान लोगों से मिलते केंद्रीय मंत्री

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जन आशीर्वाद यात्रा का जगह जगह स्वागत किया गया। जन आशीर्वाद कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने यात्रा के दौरान लोगो को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में जन जन के दिलो में अपनी पैठ बनाई है सरकार द्वारा दी गयी प्रधानमंत्री आवास व उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस व किसान सम्मान निधि से गरीब किसान से लेकर मजदूर तक के परिवार को आवास उपलब्ध कराए गए है।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


उनके बच्चे भी भविष्य के सुखद सपने देख सकते है। इस मौके उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जम कर हमला बोला। मोहनलाल गंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार आये थे। जन आशीर्वाद यात्रा अटरिया से शुरू हुई जो कि नीलगाव, कुंवरगड्डी, बेहमा, रामपुर कला, मंझिया, दुघरा, सरैया शंकर बक्श, कंदुनी,मास्टरबाग, कसमंडा, सुजौलिया, बहरीमऊ गोंदलामऊ, मनवा होते हुए सिधौली पहुंची।

सरकार सभी लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दे रही है

सिधौली से केंद्रीय राज्यमंत्री ने कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा की अब प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत जो पात्र लोग छूट गए है उनको जल्द ही सरकार आवास उपलब्ध करायेगी। पिछली सरकारों में 4 से 5 घण्टे बिजली मिलती थी भाजपा सरकार बनते ही 18 घण्टे बिजली जनता को मिल रही है, और 2022 में फिर प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही 24 घण्टे बिजली जनता को मुहैया होगी। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आयुषमान योजना, पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ मिलने से जो पात्र लोग छूट गए है, उनको जल्द ही योजनाओ का लाभ मुहैया कराया जाएगा।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story